तंजील अहमद की हत्या के मामले में हुई एक गिरफ़्तारी
तंजील अहमद की हत्या के मामले में हुई एक गिरफ़्तारी
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने अलीगढ़ में एक मुठभेड में एनआईए अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के मामले में एक गिरोह को गिरफ्तार कर लिया है जो कि मुख्य अभियुक्त मुनीर गिरोह के सक्रिय सदस्य अतीउल्लाह है। इस मामले में राज्य पुलिस मुख्यालय प्रवक्ता ने यहां बताया कि एसटीएफ ने एक खुफिया जानकारी पर स्थानीय पुलिस के साथ बीती रात अतीउल्लाह को अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र में घेर लिया और मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही उन्होंने बताया कि तंजील अहमद हत्याकाण्ड के मुख्य अभियुक्त मुनीर गिरोह के सक्रिय सदस्य अतीउल्लाह के खिलाफ 11 आपराधिक मामले दर्ज हैं और हाल ही में उत्तर प्रदेश पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया था। प्रवक्ता ने बताया कि मूलत: बिहार के चंपारण जिले के रहने वाले अतीउल्लाह के पास से एक 32 बोर की पिस्तौल, चार खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

उन्होंने गिरफ्तार अभियुक्त के हवाले से बताया कि मुनीर से उसकी मुलाकात 2012 में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय छात्रसंघ चुनाव के दौरान हुई थी। उसने बताया कि सितंबर 2015 में अलीगढ़ में दो गुटों में हुई गोलीबारी के बाद वह नेपाल भाग गया था, जहां मुनीर के साथ उसकी आखिरी मुलाकात हुई थी और उसके बाद से उसे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -