App कर रहा शशि थरूर जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा, कांग्रेस सांसद बोले - करेंगे कानूनी कार्रवाई
App कर रहा शशि थरूर जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा, कांग्रेस सांसद बोले - करेंगे कानूनी कार्रवाई
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर अपनी बेहतरीन अंग्रेजी के लिए जाने जाते हैं और उनके पास ऐसे अंग्रेजी के शब्दों का भंडार है, जिन्हें शायद ही पहले किसी ने सुना हो. लेकिन अब एक ऐसा मोबाइल ऐप आया है, जो शशि थरूर जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा कर रहा है. ऐप के एड में शशि थरूर की फोटो का भी उपयोग किया गया है, जिस पर कांग्रेस सांसद ने कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है.

ब्‍लैकबोर्ड रेडियो (BBR) नामक ऐप के विज्ञापन में कहा गया है कि, 'क्लास 1 से 9 तक के बच्चों के लिए स्पोकन इंग्लिश प्रोग्राम को IIT व AIIMS के पूर्व छात्रों और संयुक्त राज्य अमेरिका व ब्रिटेन के PHD धारकों द्वारा डिजाइन किया गया है. छात्रवृत्ति उपलब्ध है.' विज्ञापन में ऐप ने शशि थरूर जैसी अंग्रेजी सिखाने का दावा किया है. इसके साथ ही विज्ञापन में शशि थरूर की तस्वीर भी लगी है.

शशि थरूर ने अपने ट्विटर पर ऐप के विज्ञापन का एक स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा कि, 'यह उन कई छात्रों द्वारा मेरे ध्यान में लाया गया है, जो इस ऐप के माध्यम से गुमराह किए गए थे. मैं यह साफ़ कर देना चाहता हूं कि मेरा इस ऐप से कोई ताल्लुक नहीं है और मैंने किसी भी प्रकार से इस ऐप का समर्थन नहीं किया है. मैं कमर्शियल इस्‍तेमाल के लिए अपने नाम और छवि के गलत इस्तेमाल को रोकने के लिए कानूनी कार्रवाई करूंगा.'

100 करोड़ के लेटर पर बोले संजय राउत, कहा- परमबीर का सुप्रीम कोर्ट पहुंचना अच्छी बात, लेकिन...

महामारी पर काबू पाने के लिए ऑस्ट्रेलिया बना रहा नई योजना

देश को दो टुकड़ों में बाँट रही भाजपा, फ़ारूक़ अब्दुल्ला ने लगाए आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -