एक ऐसा अलार्म जो एक बार में तोड़ देगा आपकी नींद
एक ऐसा अलार्म जो एक बार में तोड़ देगा आपकी नींद
Share:

आज के ज़माने के लोगो को तो नींद से प्यारा और कुछ भी नहीं है. इन्हे जब सोने का कह दो ये ख़ुशी-ख़ुशी सो भी जाते है. लेकिन जब सुबह-सुबह उठने की बारी आती है, तो इनकी जैसे जान ही निकल जाती है. सुबह उठने के लिए हम अपने मोबाइल फ़ोन में या अलार्म घड़ी में बहुत ही सुरीली अलार्म टोन लगाते है. लेकिन सुबह तो ये सुरीली आवाज भी हमे गुस्सा दिलाने लगती है. कई लोग तो उठने के लिए हर 5 मिनट के गेप से अलार्म लगाकर सोते है, बावजूद इसके भी उनकी नींद नहीं खुलती. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे अलार्म के बारे में बताने जा रहे है जो शायद ही आपने कभी देखा या सुना होगा. और ये दुनिया का सबसे बेतुका प्रोडक्ट भी हो सकता है.

इस डिवाइस के बारे में सुनकर आप भी चौक जायेंगे. ये अलार्म डिवाइस स्पेशली लड़कियों को सुबह जगाने के लिए बनाया गया है. और इसको जिस तरह से इस्तेमाल करते है वो तरीका तो हद से ही ज्यादा वियर्ड है. इसमें लड़कियों को अपना अलार्म टाइम सेट करके अपने कपड़ो के अंदर डालकर सोना होता है. 

इस अलार्म डिवाइस का नाम है Little Rooster. जो टाइम आपने सेट किया है ये डिवाइस उस समय पर वाइब्रेट होना शुरू हो जाता है और इतना ही नहीं धीरे-धीरे इसका वाइब्रेशन होना बढ़ता जाता है. इस अलार्म में intensity बढ़ाने-घटाने का ऑप्शन भी सेट हो सकता है. तो अगर आप भी है नींद के मरीज है तो ये अलार्म डिवाइस जरूर आपके काम आ सकता है.

OMG! मछली के मुंह से जिंदा सांप, और फिर...

एक ऐसा पेड़ जिस पर खिलते है 40 तरह के फूल

रहस्य से भरा हुआ है ये म्यूजियम, जानिए इसकी पूरी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -