शार्ट ड्रेस में अमायरा दस्तूर ने दिखाई अपनी सेक्सी टाँगे, वायरल हुई तस्वीरें...
शार्ट ड्रेस में अमायरा दस्तूर ने दिखाई अपनी सेक्सी टाँगे, वायरल हुई तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड की हॉट, बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर भले ही अब फिल्मों से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है. अमायरा ने बहुत ही कम समय में अपने फैन फॉलोइंग बढ़ा ली है. आए दिन वो अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं. अमायरा की सेक्सी अदाओं पर उनके फैंस मरते हैं. भले ही अमायरा पर्दे पर सीधी-साधी दिखती हैं लेकिन असल जिंदगी में वो काफी ज्यादा हॉट हैं और ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरें ही बयां कर रही हैं.

हाल ही में अमायरा ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से बिकिनी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार तो अमायरा ने अपने फोटोशूट में ऐसे-ऐसे पोज़ दिए हैं जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. अमायरा ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अमीर ने इस बार वाइट कलर की बिकिनी पहनी है जिसमे वो बेहद सेक्सी नजर आ रही हैं. इस लुक में उनका हॉट फिगर साफ तौर से नजर आ रहा है. इसके अलावा अमायरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “Where feathers fall, Angels Soar and Gypsies roam" उनके ये फोटोज गोवा की है. सोशल मीडिया पर आते ही अमायरा कि फोटोज वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं. अमायरा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और फिर धीरे-धीरे वो एक्टिंग में भी किस्मत आज़माने बॉलीवुड में चली आईं. उन्होंने भले ही कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन सभी में उनकी खूब तारीफे हुई. अमायरा आखिरी बार 'राजमा चावल' फिल्म में नजर आईं थीं.

पेरिस में तैमूर ने कराया मम्मी करीना के साथ फोटोशूट

जॉन जैसी बॉडी पाने के लिए आपको करना होगी ये टिप्स फॉलो

अब बच्चें किताब में पढ़ेंगे दीपिका पादुकोण की डिप्रेशन की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -