इस मशहूर एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर की कातिलाना तस्वीर
इस मशहूर एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में शेयर की कातिलाना तस्वीर
Share:

बॉलीवुड की लगभग सभी एक्ट्रेसेस इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इसी बीच एक एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस एक्ट्रेस का नाम है अमायरा दस्तूर जो अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. अमायरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती हैं.

अमायरा ने इस बार रेड ड्रेस में बेहद हॉट फोटो शेयर कर आग लगा दी है. तस्वीर में आप देख सकते हैं अमायरा ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी है जिसमें वो बेहद ही सेक्सी लग रही हैं. पर्दे पर तो अमायरा बेहद ही संस्कारी और सीधी-साधी दिखती हैं और असल जिंदगी में वो काफी ज्यादा हॉट है. हर थोड़े दिन में अमायरा अपने हॉट लुक के फोटो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

अमायरा जितनी ज्यादा खूबसूरत है उतनी ही वो हॉट भी है. अमायरा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'I am alive.I am thriving. Not in spite of the past, but because of it. And that makes me so much more.” - #jlwyman.' आपको बता दें अमायरा ने साल 2013 में फिल्म 'इसक' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ प्रतिक बब्बर नजर आए थे.

फिल्म रिलीज के पहले सलमान के जीजा ने कराया फोटोशूट

कांग्रेस के इस नेता ने की आर. के स्टूडियो को संग्रहालय बनाने की मांग

इनसे रचाई थी सनी देओल ने गुपचुप शादी, नाम भी नहीं होगा पता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -