'राजमा-चावल' की एक्ट्रेस ने अपनी सेक्सी कमर के जरिए किया सभी को घायल
'राजमा-चावल' की एक्ट्रेस ने अपनी सेक्सी कमर के जरिए किया सभी को घायल
Share:

बॉलीवुड की हॉट, बोल्ड और सेक्सी एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर कम ही फिल्मों में नजर आई हैं लेकिन वह अपनी हॉट अदाओं के जरिए हमेशा ही तहलका मचा देती हैं. भले ही अब फिल्मों से दूर हो लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है. जी हां... अमायरा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करती ही रहती हैं. अमायरा ने बहुत ही कम समय में अपने फैन फॉलोइंग बढ़ा ली है.

अमायरा की सेक्सी अदाओं पर उनके फैंस मरते हैं. हाल ही में अमायरा ने एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार तो अमायरा ने अपने फोटोशूट में ऐसे-ऐसे पोज़ दिए हैं जिसे देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे. अमायरा ने सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अमीर ने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हैं जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस लुक में उनका हॉट फिगर साफ तौर से नजर आ रहा है. इसके अलावा अमायरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “Deep in every heart slumbers a dream, and the couturier knows it; Every woman is a princess.” - #christiandior" उनके ये फोटोज गोवा की है. सोशल मीडिया पर आते ही अमायरा कि फोटोज वायरल हो गई और फैंस उनके इस लुक को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं. अमायरा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और फिर धीरे-धीरे वो एक्टिंग में भी किस्मत आज़माने बॉलीवुड में चली आईं. अमायरा आखिरी बार 'राजमा चावल' फिल्म में नजर आईं थीं.

इस एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर खेली होली, तस्वीरों ने मचाया तहलका

इस एक्टर ने उड़ाया पोलाची रेप केस का मजाक, लोगों ने बजाई तालियां

इस दिन होगी अजय देवगन की 'भुज' रिलीज़, जानिए डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -