संजय दत्त की फिल्म की एक्ट्रेस का बयान, 'प्रस्थानम' में छिपा है जरूरी संदेश

संजय दत्त की फिल्म की एक्ट्रेस का बयान, 'प्रस्थानम' में छिपा है जरूरी संदेश

बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर आने वाले समय में 'प्रस्थानम' फिल्म में नज़र आने वाली है. इन दिनों फिल्म का प्रमोशन जारी है. हाल ही में अमायरा का कहना है कि वह हमेशा से ही अपने करियर में एक मास एंटरटेनर फिल्म को करना चाहती थी और साथ ही अमायरा ने कहा है कि, "जब इस फिल्म के निर्माताओं द्वारा पहली बार मुझसे संपर्क किया गया था, तो मैं वाकई में इसके लिए उत्साहित हो गई थी, ऐसा इसलिए क्योंकि इस फिल्म में इतनी बड़ी स्टारकास्ट है और इसकी कहानी भी अच्छी बताई जा रही है. 

वे कहती है कि मैंने अपने करियर में इस तरह की कोई 'मसाला' फिल्म नहीं की है और इसलिए मैं 'प्रस्थानम' जैसी एक फूल मसाला फिल्म करना चाहती थी." बता दें कि इस फिल्म में उनका अहम रोल है. इसमें संजय दत्त, चंकी पांडे, मनीषा कोइराला और अले फजल भी अहम रोल में हैं. 

'मिस्टर एक्स', 'कालाकांडी', 'राजमा चावल' और 'जजमेंटल है क्या' जैसी सफल फिल्मों में काम कर चुकी अमायरा का यह कहना है कि, "प्रस्थानम' में एक जरूरी संदेश है." इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में अमायरा ने फैंस को बताया है कि इसमें वह एक एनआरआई लड़की के किरदार में हैं जिसका नाम शिवी है जो कि अमेरिका से एक पॉलिटिकल थीसिस पेपर लिखने के लिए आती है. बता दें कई सिट्रारों से सजी यह फिल्म 20 सितंबर को रिलीज की जाएगी. 

 

हूबहू माँ सोनी की तरह दिखाई देती हैं आलिया भट्ट, पुरानी तस्वीर से हुआ खुलासा

कमरिया की धुन पर आया चूड़ियाँ, जैकी भगनानी का नया गाना रिलीज

अभिषेक बच्चन ने शुरू नई अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

तो रविवार ने बिग बी को बनाया नायक, ट्वीट ने खोल दिया बड़ा राज