प्रेग्नेंसी में होने वाली दिक्कतों से बेहद परेशान हुई ये मशहूर एक्ट्रेस
प्रेग्नेंसी में होने वाली दिक्कतों से बेहद परेशान हुई ये मशहूर एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रे्स एमी शूमर प्रेगेनेंट हैं और हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि एमी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान खुद को प्रेरित करना चाहती है. जी हाँ... और खास बात तो ये है कि इसके लिए उन्होंने फैंस से फेवर भी मांगा है.

आपको बता दें 37 वर्षीय एमी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसके जरिए उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी कठिनाईयों पर लंबी बातचीत की. इस दौरान एमी ने बताया कि, 'वह पति क्रिस फिश्नर के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी.' जानकारी के मुताबिक एमी ने अपने पालतू कुत्ते के साथ एक फोटो शेयर की है और साथ में कैप्शन में लिखा है कि, 'बीते कुछ दिन मुश्किल भरे रहे. मैं शुक्रगुजार हूं और जानती हूं कि यह अस्थाई है लेकिन साथ में कठिन भी है.'

इस पोस्ट के जरिए एमी ने अपने फैंस से उन्हें प्रेरित करने को कहा है. उन्‍होंने इस बारे में लिखा है कि, 'अगर आपको बुरा नहीं लगे तो अपने बच्चों की तस्वीरें पोस्ट करें और मुझे टैग करें.' आपकी जानकारी के लिए बता दें एमी को दो सप्ताह पहले हाइपरमेसिस ग्रेविडेरम के कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. इसी कारण से एमी को डिहाइड्रेशन और वजन कम होने की समस्या का सामना करना पड़ा था. सूत्रों की माने तो फिलहाल एमी स्वस्थ हैं.

1939 की ये फिल्म बनी सबसे ज्यादा प्रभावी फिल्म, हुआ बड़ा खुलासा

इस पोर्न स्टार ने फोटोशूट में की बेशर्मी की सारी हदें पार

इस हसीना ने अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को किया घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -