जन्म से पहले इस एक्ट्रेस ने किया अपने बेबी के जेंडर का खुलासा, वायरल हो रहा वीडियो
जन्म से पहले इस एक्ट्रेस ने किया अपने बेबी के जेंडर का खुलासा, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस एमी जैक्सन इन दिनों अपने बेबी बम्प को लेकर चर्चाओं में हैं जिसे वह अक्सर फ्लॉन्ट करते हुए नजर आती हैं. ऐसे में एमी अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी पड़ाव पर हैं और एमी पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर बेबी बम्प को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करने में लगी हुईं हैं. ऐसे में मां बनने के पड़ाव पर एमी की खुशी साफ़ नजर आती है, जिसे वे अपने पोस्ट के जरिए शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अपने पहले बच्चे के जन्म के पहले वह खूब एक्साइटेड हैं वहीं उनके बच्चे का जन्म सितंबर के महीने में होने वाला है.

 

अब हाल ही में अपने मंगेतर जॉर्ज पानायिटू के साथ जेंडर रिवील पार्टी का आयोजन किया और एमी ने ट्विटर पर पार्टी का एक इनसाइड वीडियो भी शेयर किया. आप देख सकते हैं इस वीडियो में दोनों बहुत आकर्षक लग रहे हैं. वहीं आपको बता दें कि जेंडर रिवील पार्टी में आपके घर बेटा आ रहा है या बेटी इसे नीले (बेटा) और गुलाबी (बेटी) रंग जरिए बताया जाता है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में एमी 'बेटा होने वाला है' चिल्ला रहीं हैं. इसी के साथ इस वीडियो में एमी ने स्काई ब्लू कलर का गाउन पहना है और उसके बगल में ब्लू रंग के कागज के टुकड़े गिर रहे हैं. आपको बता दें कि ब्लू कागज के निकलने का मतलब है एमी के घर बेटा आने वाला है और एमी ने जब इस बात का ऐलान किया तो पार्टी में आए उनके दोस्त और परिवार वाले खुशी से चिल्ला पड़े.

इसी के साथ आपको याद हो बीते दिनों अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर एमी ने लिखा था, "पिछले कुछ महीनों में काम को छोड़ने का फैसला डराने वाला था, लेकिन जरूरी भी था. हालांकि हैरानी की बात तो ये है कि दिन के बीच में उठकर अपने मन का कुछ भी खाना एक समय पर बोरिंग हो जाता है, लेकिन अगर आपका दिमाग वहां लग जाए तो फिर कुछ और सोचना मुश्किल है. मैं पिछले कुछ हफ्तों से अपने आप को प्रोत्साहित करने में मुश्किलों का सामना कर रही हूं. लेकिन कल का दिन मेरे लिए बहुत अच्छा था. मुझे समझ आया कि भले ही आपके साथ जो हो रहा हो... आपके लिए सुबह उठना, तैयार होना और बाहर जाकर समय बिताना बहुत जरूरी है. प्रकृति बहुत शक्तिशाली है."

सलमान पर अक्षय का जोरदार पलटवार, अब 'लक्ष्मी बम' ने ईद पर किया कब्जा !

निगेटिव किरदार के लिए तैयार हुईं 'बेबो', 'गुड़ न्यूज' को लेकर कही यह बात

फिर दिल जीते लेंगे आयुष्मान खुराना, 'बाला' का धाँसू टीजर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -