एमी जैक्सन ने शेयर किया नया बेबी बम्प फोटो, होगये 23 हफ्ते
एमी जैक्सन ने शेयर किया नया बेबी बम्प फोटो, होगये 23 हफ्ते
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस एमी जैक्सन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी. कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने 22 हफ्ते के बेबी बम्प की फोटो दी थी जिसमें वो बता रही हैं कि उनका बच्चा धीरे-धीरे बढ़ रहा है. बता दें, इस होनेवाले बच्चे का पिता एमी जैक्सन के मंगेतर जॉर्ज पानायिटू हैं. दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं और मई के शुरुआत में ही दोनों ने सगाई की है. इसकी तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. इसके बाद उन्होंने कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. 

दरअसल, अब एमी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक विडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने होने वाले बच्चे को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही हैं. उन्होंने इस विडियो के कैप्शन में लिखा है, '23 वीक'. यहां देख सकते हैं उनकी ये तस्वीरें. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@iamamyjackson #amyjackson

A post shared by Entertainment Fan Page (@facc2911) on

एक्ट्रेस ने कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिनमें उनका बेबी बम्प नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में वह मां बनने को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं. कपल ने साल 2015 में डेटिंग शुरू की और एमी ने पिछले साल वैलंटाइंस डे पर तस्वीरें शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशल किया. इसके बाद 31 मार्च को एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ गुड न्यूज भी शेयर की थी. उन्होंने एक रोमांटिक फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. 

इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो एमी ने बॉलीवुड में कई फिल्में हैं और उनकी खूबसूरती के कई लोग दीवाने हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोविंग कुछ कम नहीं हैं. अब देखना होगा बॉलीवुड में वो कब काम कर पाती हैं. 

MR India को पूरे हुए 32 साल, फैंस ने मेकर्स से की ये डिमांड

बंटी और बबली अगेन में रानी-अभिषेक का तड़का, नए स्टार की होगी एंट्री

फ्लोर पर आने को तैयार 'तख़्त', ये बड़े सितारे एक साथ आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -