प्रेग्नेंट हैं अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर दी जानकारी
प्रेग्नेंट हैं अक्षय कुमार की ये एक्ट्रेस, फोटो शेयर कर दी जानकारी
Share:

बॉलिवुड एक्ट्रेस और मॉडल एमी जैक्सन ने अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बनाये हुए हैं. साथ ही वो अअपनी एक्टिंग से काफी फैन फॉलोविंग बढ़ा चुकी हैं. ऐसे ही उन्होंने आज अपने इंस्टाग्राम एक तस्वीर शेयर क है और इसी के साथ उन्होंने एक खास घोषणा भी की है जिसके बारे में आपको भी बताने जा रहे हैं. ये फैंस के लिए भी काफी ख़ुशी की बात होगी. तो चलिए जानते हैं उनकी इस फोटो के बारे में.

दरसल, एमी जैक्सन ने इंस्टा पर एक फोटो शेयर करते हुए यह घोषणा की है कि वह प्रेगनेंट हैं. एमी और उनके मंगेतर जॉर्ज पैनियोतो का यह पहला बच्चा है. जॉर्ड एक बेहद अमीर बिजनसमैन हैं और एमी के साथ उनकी सगाई इसी साल न्यू इयर वाले दिन हुई थी. आपको बता दें, इंग्लैंड में 31 मार्च के दिन मदर्स डे मनाया जाता है और इसी दिन एमी ने अपने फैन्स को यह खुशखबरी दी है. देखिये ये खूबसूरत तस्वीरें. एमी ने अपने मंगेतर के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनका बेबी बंप साफ देखा जा सकता है.

इस तस्वीर के साथ एमी ने लिखा, 'मैं अपने घर की छत पर खड़े होकर चीख कर यह घोषणा करने का इंतजार कर रही थी और आज मदर्स डे से बेहतर दिन इसके लिए नहीं हो सकता था. मैं पहले ही इस दुनिया में किसी भी चीज से ज्यादा प्यार करती हूं, एक पवित्र और निश्चल प्रेम. हम तुमसे मिलने का और इंतजार नहीं कर सकते हैं हमारे तुला राशि के बच्चे.' यह एमी के लाखों फैन्स के लिए चौंकाने वाली खबर है जो उनके लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड से सगाई के बाद बेहद खुश थे. एमी लगभग 4 सालों से जॉर्ज को डेट कर रही थीं. बताया जा रहा है कि यह कपल अगले साल ग्रीस में शादी के बंधन में बंध जाएगा. 

वहीदा रहमान का बड़ा खुलासा, मुस्लिम होने पर गुरु ने नहीं सिखाया था...'

माँ के साथ बर्तन धोते दिखे पीएम मोदी, देखिये वीडियो

अंबानी के बेटी की शादी में चोरी-छिपे मौनी ने किया ऐसा काम, सिक्योरिटी से अनबन और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -