अक्षय और सलमान के सामने अचानक ही खिसक गई इस एक्टेस की ड्रेस, वीडियो वायरल
अक्षय और सलमान के सामने अचानक ही खिसक गई इस एक्टेस की ड्रेस, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कि लिस्ट में शुमार एमी जैक्सन आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. एमी अपनी बोल्ड इमेज के कारण भी हमेशा सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. एमी जैक्सन पिछले कुछ दिनों से अपनी सगाई की ख़बरों के कारण सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दरअसल साल 2019 के पहले ही दिन एमी ने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली थी. इन्ही चर्चाओं के बीच हाल ही में एमी का एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर सामने आया है जिसके बाद उनकी फिर से चर्चा होना शुरू हो गई है.

दरअसल एमी हर इवेंट या अवार्ड फंक्शन में बोल्ड लुक में नजर आती है. ऐसे महि वो एक इवेंट में पहुंची थी जहां पर एमी की ड्रेस अचानक ही खिसक गई. बस फिर क्या एमी oops मोमेंट का शिकार हो गई. हैरानी वाली बात तो ये है कि एमी की ड्रेस सलमान और अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार के सामने ही खिसक गई और फिर एमी ने बिना किसी शर्म के अपनी ड्रेस को वापिस ऊपर कर लिया.

लेकिन एमी की ये हरकत मीडिया के कैमरों में कैद हो गई और अब इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि हम आपको ये वीडियो दिखा नहीं सकते हैं. आपको बता दें एमी साल 2020 में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ शादी रचाने जा रही हैं. वो आए दिन बॉयफ्रेंड के साथ फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से टूट गई नेहा कक्कर, रोते हुए फिर बयां किया दर्द!

बेटी की शादी में ख़ुशी के मारे जमकर झूमे रजनीकांत, वीडियो वायरल

फ्लॉप फिल्म के बाद ये फिल्म भी छीनने जा रही आमिर खान से!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -