प्रेगनेंसी के कारण एमी के हाथ से निकली बड़ी फिल्म...
प्रेगनेंसी के कारण एमी के हाथ से निकली बड़ी फिल्म...
Share:

ब्रिटिश एक्टर और साउथ में अपनी अदाओं के जलवे बिखेर चुकी एमी जैक्सन इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी के चर्चे में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी थी. हाल ही में एमी जैक्सन ने एक पोस्ट के जरिए इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मचा दिया था. बता दें, एमी की अभी तक शादी नहीं हुई है, लेकिन वो अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पायानिट्टू के साथ दुबई में मस्ती भरे पल जरुर बिता रही है. एमी जैक्सन जल्दी ही जॉर्ज के साथ सगाई भी करने की तैयारी में है. इसके साथ उनकी एक नई खबर आई है जिसके बारे में आपको बता दें. 

एमी ने पिछले साल ही रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ ब्लॉकबस्टर फिल्म '2.0' दी हो. एमी जैक्सन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस और बिकिनी सीन्स के लिए चर्चा में बनी रहती है. ऐसे में अगर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एमी जैक्सन को इस फिल्म के तुरंत बाद ही एक और बड़ी फिल्म मिल सकती थी लेकिन उनके प्रेग्नेंसी के ऐलान से ये मौका छिन गया. अब हो सकता है कि उन्हें ये फिल्म ना मिले. 

लेटेस्ट खबर की मानें तो एसएस राजामौली की फिल्म 'ट्रिपल आर' से डेजी एगर की एग्जिट के बाद मेकर्स एमी जैक्सन के नाम पर भी विचार कर रहे थे. एमी जैक्सन साउथ इंडियन फिल्मों में जाना माना नाम है और उनका सिक्का बॉलीवुड में भी चलता है. ऐसे में जूनियर एनटीआर के साथ एमी की जोड़ी बन सकती थी. लेकिन एमी के इस ऐलान के बाद मेकर्स ने किसी और एक्ट्रेस के नाम पर विचार करना शुरू कर दिया. 

इस मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे इमरान हाश्मी

Kalank Movie Review : सामान्य कहानी, बेहतर पेशकश

Bharat : सलमान खान के साथ अब कैटरीना कैफ का लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -