मैटरनिटी पीरियड के दौरान अपनाएं एमी जैक्सन का स्टाइल
मैटरनिटी पीरियड के दौरान अपनाएं एमी जैक्सन का स्टाइल
Share:

मैटरनिटी स्टाइल की बात करें तो महिलाएं सोच में पड़ जाती है कि उस दौरान कैसी ड्रेस कैरी करें तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि एक्ट्रेस कैसे खुद को मैटैंन रखती हैं. ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल ऐमी जैक्सन कई बॉलिवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. ऐमी फिलहाल अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारियों में जुटी हैं. लेकिन ऐसे में हम आपको उनका मैटरनिटी स्टाइल बताने जा रहे हैं जिसे आप भी अपना सकते हैं. आइये जानते हैं उनका प्रेगनेंसी स्टाइल.  

हाई-स्लिट शिमरी गाउन
पिछले दिनों अपनी सिस्टर इन लॉ की शादी में ब्राइस्डमेड बनीं ऐमी जैक्सन गोल्डन कलर के थाई-हाई स्लिट शिमरी गाउन में बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस नजर आयीं.

बेबी बंप किया फ्लॉन्ट
इससे पहले भी कई बार ऐमी अपना मेटरनिटी फैशन फ्लॉन्ट करती नजर आ चुकीं हैं ऐमी. दोस्तों संग वाइट कलर के बॉडी हगिंग ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती ऐमी की यह तस्वीर देखिए.

रेड वन शोल्डर पैंट सूट
रेड कलर का वन शोल्डर सैटिन पैंटसूट पहनकर रेड कलर की कार पर बैठी ऐमी जैक्सन को ही देखिए. उनका यह लुक भी बेहद सेक्सी लग रहा है.

कैजुअल आउटिंग वाइट गाउन
कैजुअल आउटिंग के लिए ऐमी ने चुना वाइट कलर का यह नी लेंथ गाउन. इस ड्रेस की खासियत थी इसका प्लंजिंग नेकलाइन और वाइट कलर की बेल्ट जिससे ऐमी का बेबी बंप साफ दिख रहा था. अपने इस लुक को ऐमी ने न्यूड कलर के शूज, साइड स्लिंग बैग, और ब्लैक शेड्स के साथ टीमअप कर पहना था.

कॉटन पैड्स की जगह इन चीज़ों से भी हटा सकते हैं मेकअप

समर में हर लड़की के पास होने चाहिए ये 4 ब्यूटी प्रोडक्ट्स

होंठों के दाग को इन तरीकों से करें दूर, बढ़ेगी खूबसूरती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -