बिना ब्रा पहने जैकेट के बटन खोलकर फैंस को प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही ये एक्ट्रेस
बिना ब्रा पहने जैकेट के बटन खोलकर फैंस को प्राइवेट पार्ट्स दिखा रही ये एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस एमी जैक्सन अक्सर ही अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर कहर बरपाती रहती हैं. एमी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हॉट फोटोज के अलावा एमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 2.0 की तैयारियों में जुटी हुई हैं.

इस बीच हाल ही में एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद बोल्ड फोटो शेयर कर माहौल गर्म कर दिया है. इस तस्वीर के जरिए एमी ने फैन्स के बीच खलबली मचा दी है. इतना ही नहीं इस फोटो में एमी जैक्सन बिना ब्रा के जैकेट पहने नजर आ रही हैं, जिसमें उनके प्राइवेट पार्टस साफ नजर आ रहे हैं. एमी के फैंस उनके इस हॉट लुक को देखकर काफी ज्या खुश हो गए हैं.

'इस तस्वीर में एमी सूरज की रोशनी में लेटी हुई हैं और जिसमें वो ब्लैक कलर का जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. उनके इस लुक की खास बात ये है कि एमी ने जैकेट के नीचे अंडरगार्मेंट्स नहीं पहने रखे हैं और जैकेट के बटन खुले होने के कारण एमी के प्राइवेट पार्ट्स साफ झलक रहे हैं.एमी के फोटो पर अब तक 4 लाख से ज्याद लाइक्स आ गए हैं. आपको बता दें कि फिल्म 2.0 में एमी के साथ साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएँगे.

कैटरीना के इन सेक्सी मूव्स को देखकर आप भी कहेंगे- 'सुरैय्या जान ने तो जान ही ले ली... 

75 लाख की साड़ी पहनकर ऐश्वर्या ने उड़ाए थे सभी के होश, देखकर आप भी हिल उठेंगे

ये मशहूर एक्टर कोलकाता की सड़कों पर रिक्शा चलाने को हुआ मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -