इस प्लेबॉय को डेट कर रहीं है एमी जैक्सन
इस प्लेबॉय को डेट कर रहीं है एमी जैक्सन
Share:

अभी हाल ही में एमी जेक्शन को उनके बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू के साथ स्पॉट किया गया है। इन दिनों एमी अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्ख़ियों में छाई हुई है। जॉर्ज सेरिल कोल को एमी का एक्स बताया जाता है वहीं अब इन दिनों जॉर्ज पानायिटू सुर्खिया बटोर रहें है।

जॉर्ज पानायिटू एक प्लेबॉय है और वो भी कोई आम प्लेबॉय नहीं बल्कि एक मल्टी मिलेनियर प्ले बॉय। जॉर्ज इन दिनों एमी के साथ हर जगह नजर आ रहें है हर जगह एमी और वे स्पॉट हो जाते है।

इन दिनों दोनों की खबरे भी काफी वायरल हो रहीं है। जॉर्ज ब्रिटिश प्रॉपर्टी डेवलपर एंड्रस पानायिटू के बेटे हैं और इन दिनों एमी को डेट कर रहें है। एमी के साथ उनकी कई तस्वीरें एमी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। कुछ समय पहले ही दोनों एक बहुत ही खूबसूरत लोकेशन पर हॉलिडे एन्जॉय करते नजर आए थे वहां की तस्वीरों को उन्होने इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया है।

जल्द ही एमी फिल्म 2.0 में नजर आने वाली है इस फिल्म में उनके साथ रजनीकांत और अक्षय कुमार नजर आएँगे और ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होगी। इस फिल्म में एमी एक बहुत ही खूबसूरत रोबोटिक एक्शन अवतार में नजर आने वाली है जो वाकई में अमेजिंग होगा।

जिस पर फिसली प्रिया की आँख आर्किटेक्चर की पढ़ाई कर रहा है वो लड़का

एक फिल्म के लिए अब इतना चार्ज कर रहीं है प्रिया प्रकाश वारियर

मूवी के फर्स्ट लुक में प्रिया की तरह आँख मारते नजर आए मोहनलाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -