साउथ के अवॉर्ड शो में परफॉर्म के लिए एमी को भारी भरकम ऑफर.....

सुनने में आ रहा है की जल्द ही अभिनेत्री एमी जैक्सन जो की जल्द ही हमे बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ में एक फिल्म में नजर आने वाली है तथा इसके लिए अभिनेत्री एमी ने भी अपनी और से पूर्व में ट्वीट कर कहा था कि 'दिल्ली आ गई हूं. अभी सुनने को मिल रहा है कि साउथ के एक अवॉर्ड शो में परफॉर्म करने के लिए वहां के मेकर्स की तरफ से एमी को एक भारी भरकम राशि का प्रस्ताव रखा गया है।

सूत्रों ने बताया 'मेकर्स चाहते थे कि ऐमी भी इस शो में केवल 10 मिनट के लिए परफॉर्म करें. इसके लिए वो ऐमी को बहुत अच्छा पैसा देेने के लिए तैयार थे. कई बार बातचीत के बाद ऐमी इस बात के लिए राजी हो गईं. आपको बता दें कि इस परफॉर्मेंस के लिए ऐमी को कुल 25 लाख रुपए मिलेंगे।'

पता चला है कि अभिनेत्री ऐमी जो कि इस अवॉर्ड्स नाइट में केवल दो गानों पर ही अपना शानदार परफॉर्म से लोगो को मंत्मुग्ध करने वाली है. इसके लिए वो जल्द ही चेन्नई के लिए रवाना होंगी. जानकारी के मुताबिक इस अवॉर्ड समारोह कि शुरुआत जो कि मई माह के अंत या जून महीने की शुरूआत में आयोजित होगा. तथा अपने इस शो के लिए अभिनेत्री एमी काफी उत्साहित है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -