"सिंग इज़ ब्लिंग " पाकर हैरान थी एमी, काटनी पड़ी थी चुटकी

2012 में प्रदर्शित फिल्म 'एक दीवाना था' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली अभिनेत्री एमी जैक्सन एक फिल्म का प्रस्ताव पाकर हैरान रह गयी थी और उन्हें खुद पर ही भरोसा नहीं हो रहा था . एमी को लग रहा था की वह सपना देख रही है इसीलिए उन्हें खुद को चिकोटी भी कटनी पड़ी थी. जब एमी ने चिकोटी काटी तब उनके विश्वास हुआ की उन्हें फिल्म के लिए सचमुच ऑफर मिला है.

एमी जैक्सन खिलाडी कुमार अक्षय के साथ आगामी फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में दिखाई देने वाली है और जब पहली बार उनसे इस फिल्म में मुख्य भूमिका में काम करने के लिए बात की गयी तो वह प्रस्ताव सुनकर हैरान रह गयी थी क्योंकी एमी अक्षय कुमार की बड़ी प्रशंसक है और वह उनके साथ काम करना  चाहती थी. यह बात एमी ने हाल ही में हुए एक संवाददाता सम्मलेन में कही.

एमी ने कहा, "मुझे इस पर यकीन करने के लिए स्वयं को चिकोटी काटनी पड़ी. मुझे कॉल आई थी. मैंने इसकी उम्मीद नहीं की थी. शूटिंग के करीब-करीब खत्म होने तक मैं यही सोचती रही कि 'क्या मैं अक्षय कुमार के साथ एक फिल्म कर रही हूं?' क्योंकि मैं पहले से अक्षय कुमार की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और मैंने जो हिन्दी फिल्म सबसे पहले देखी थी, वह अक्षय और कैटरीना की 'नमस्ते लंदन' थी. मैंने सोचा भी नहीं था कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा विशेषकर अपने करियर की शुरुआत में."

तमिल फिल्मो से अपने कॅरियर की शुरुआत करने वाली एमी ने बॉलीवुड में पहली फिल्म  'एक दीवाना था' की थी जिसमे अभिनेता प्रतीक बब्बर मुख्य भूमिका में थे .बॉलीवुड फिल्मो के साथ ही तेलगु फिल्मो में भी वह काम कर रही है.