में भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती- एमी जैक्‍सन
में भीड़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती- एमी जैक्‍सन
Share:

फिल्म 'एक दीवाना था' के जरिये बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री एमी जैक्‍सन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म '2.0' को लेकर खूब चर्चा बटोर रही है. बता दें कि, इस फिल्म में एमी जैक्‍सन सुपरस्टार रजनीकांत के अपोजिट मेन लीड में नजर आने वाली है. एमी जैक्‍सन का कहना है कि, फिल्म '2.0' को लेकर वह काफी उत्‍साहित है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, '2.0' की शूटिंग खत्‍म हो चुकी है, यह 27 अप्रेल, 2018 को रिलीज होगी. इसके साथ ही एमी के पास बड़े बड़े आफर्स आने का सिलसिला शुरू हो चुका है. लेकिन एमी फिल्‍में साइन करने में जल्‍दबाजी दिखाना नहीं चाहती है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में एमी जैक्‍सन ने अपने बयान में कहा कि, "मेरे लिए किरदार का महत्‍व अधिक है, मैं लोगों के दिलों में यादगार बनकर रहना चाहती हूं, भीड़ में जाना नहीं चाहती. मैं स्‍क्रीन टाइम के बारे में नहीं सोचती, परंतु इसका जो प्रभाव पड़ता है, उसके बारे में सोचती हूं."

इसके अलावा एमी का कहना है कि, "ब्रेड पिट उनके आयडल रहे हैं जिन्‍होंने अपनी पहली फिल्‍म में मात्र 5 मिनट का, एक घुड़सवार का रोल किया, लेकिन आगे चलकर वह सुपर स्‍टार बने, बस मेरे लिए भी इसी बात का महत्‍व है. बता दें कि, इससे पहले एमी बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

तो इस वजह से बेहद खुश है मिस्टर परफेक्शनिस्ट

अमित जी एक बहुत ही स्नेहप्रिय व्यक्ति है : आलिया

राधिका आप्टे के पहले पीरियड्स पर माँ ने रखी थी पार्टी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -