प्रेगनेंसी दौर में एमी में करवाया ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट
प्रेगनेंसी दौर में एमी में करवाया ब्लैक एंड वाइट फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ काम करने वाली एक्ट्रेस एमी जैक्सन जल्दी ही माँ बनने वाली हैं. इन दिनों वो अपने इस खास समय को एन्जॉय कर रही हैं और आये दिन नए नए फोटो भी शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने बेबी बम्प के साथ फोटोशूट करवाया है जिसमें वो बेहद ही कूल और खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. दिखा देते हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीर जिसे हाल ही में शेयर किया गया है. 

हाल ही में एमी ने क नई फोटो शेयर की है जिसमें वह ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है और वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.आपको बता दें कि एमी जैक्सन ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी का एलान किया था. एमी ने अपने मंगेतर जॉर्ज पनइओतू के साथ फोटो पोस्ट कर ये खुलासा किया था. कुछ समय पहले ही उन्होंने सगाई भी की है लेकिन शादी के बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं है. इसके अलावा वो प्रेगनेंसी के चलते भी काफी फिट बनी हुई हैं जिसे आप तस्वीर में देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wurrrkin Mamma | thrilled to bitssss with these images from this fabulous female @samaramorrisphotographer

A post shared by Amy Jackson (@iamamyjackson) on

वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान की पोस्ट देखकर आपको समझ आ जाएगा कि वे इस समय कितनी एक्टिव और फिटनेस के लिए कितनी सतर्क रह रही हैं. फिट रहने के लिए लगातार एक्सरसाइज़ भी कर रही हैं. एमी जैक्सन ने प्रेग्नेंसी की तस्वीरें साझा करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने फोटोग्राफर की भी तारीफ की है. एमी लिखती हैं 'वर्किंग मम्मा'. बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही एमी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ सगाई की पार्टी रखी थी. इस दौरान की तस्वीरें एमी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. 

प्रेगनेंसी में वर्कआउट करती दिखाई दी एमी जैक्सन, देखें तस्वीर

अब बेबी बम्प के संग एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, शेयर की ख़ास फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -