इस बेहद खूबसूरत आइलैंड पर बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी एमी जैक्सन
इस बेहद खूबसूरत आइलैंड पर बॉयफ्रेंड संग शादी करेंगी एमी जैक्सन
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार की पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म 2.0 ने धमाका कर दिया था. इस फिल्म में अक्षय के साथ रजनीकांत और एमी जैक्सन नजर आई थी. एमी इस फिल्म के बाद से ही अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई थी. अफ्ले एमी जैक्सन इसी साल अपने बायफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से ग्रीस में शादी करने वाली थी लेकिन फिर किसी कारण से उनकी शादी पोस्टपोन हो गई है.

हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि एमी और उनका बॉयफ्रेंड अब साल 2020 में शादी करेंगे. यह कपल ग्रीस में बीचसाइड लोकेशन में शादी कर रहे हैं जिसके लिए इनकी खोज जारी है. सूत्रों की माने तो एमी और जॉर्ज पानायिटू ने अपनी शादी के लिए Mykonos Island को चुना है जहां यह दोनों क्रिशचियन रीति रिवाजों में शादी करेंगे. एमी ने साल 2019 की शुरुआत में ही अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पानायिटू से के साथ कुछ फोटोज शेयर कर रिलेशनशिप की घोषणा की थी.

वहीं उनके करियर की बात करे तो एमी ने तमिल फिल्म के जरिए अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के लिए इन्हें कई पुरस्कार से भी नवाजा गया इनकी दमदार एक्टिंग के सभी दीवाने हैं. एमी ने बॉलीवुड में एक दीवाना से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म सिंह इज ब्लिंग में भी नजर आई थी.

तैमूर से कई ज्यादा क्यूट हैं सनी लियोने के दोनों बेटे, वायरल हुई तस्वीरें

पीएम मोदी का ये खास वीडियो शेयर कर अक्षय ने स्टूडेंट्स को ऐसी सलाह

बहुत ग्रैंड होगा सलमान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर, हो रही है खास तैयारियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -