5 मई को सगाई करने जा रही हैं एमी जैक्सन, दी जानकारी
5 मई को सगाई करने जा रही हैं एमी जैक्सन, दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड फिल्म में अक्षय कुमार के साथ 'सिंह की ब्लिंग' में नजर आ चुकी एमी जैक्सन ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड जॉर्ज पॅनॉयओटू के साथ फोटो शेयर करते हुए शादी से पहले अपने मां बनने की न्यूज बताई थी. एमी के फैंस इस बात से काफी खुश है कि वो प्रेग्नेंट हैं. लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की है और अब जल्दी ही करने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर मदर्स डे के दिन माँ बनने की जानकारी दी थी. इसके बाद एक और फोटो शेयर किया है जिसे आप यहां देख सकते हैं.

एमी ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'मां-बाप बनने का पूरा आनंद ले रहे हैं.' इसके बाद अब खबर है कि एमी जैक्सन और उनके बॉयफ्रेंड जॉर्ज पॅनॉयओटू जल्द सगाई करने वाले हैं. ये दोनों 5 मई को लंदन में सगाई करेंगे, जिसके लिए एक निमंत्रण कार्ड सामने आया है जिसमें लिखा है कि हम अपनी सगाई का जश्न मनाने और समर 2019 को किकस्टार्ट करने के लिए आप सबको अपने घर पर आमंत्रित करना पसंद करेंगे. यानि 5 मई को दोनों एक दूसरे के हो जायेंगे. हालाँकि शादी कब करेंगे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

वहीं एमी जैक्सन के करियर की बात की जाए तो एमी ने अपने करियर की शुरुआत महज 17 साल की उम्र में मॉडलिंग से की थी. मॉडलिंग के दौरान एमी जैक्शन ने टीन ग्रेट ब्रिटेन का ताज अपने नाम किया. साल 2010 में मिस इंग्लैंड प्रतियोगिता में भाग लिया. लेकिन किसी कारण वह जीत नहीं पाईं. वहीं इस दौरान तमिल सिनेमा के निर्देशक की नजर ऐमी पर पड़ी, जिसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म मद्रासापत्तिनम के लिए साइन कर लिया. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

Darbar Poster : आने वाली फिल्म से रजनीकांत का आया धांसू लुक

Kalank : 'तबाह हो गए' का दूसरा पोस्टर आया सामने, माधुरी का दिखा अलग अंदाज़

अपने साले के लिए ये खास काम करने वाले हैं अक्षय कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -