अमूल की पहली मिल्क ट्रेन दिल्ली रवाना

नई दिल्ली : देश में दूध के लिए विख्यात कंपनी अमूल की पहली मिल्क ट्रेन गुजरात से दिल्ली के लिए रवाना हो ही गई. इस मिल्क ट्रेन की रवानगी सुर्ख़ियों का सबब इसलिए बनी क्योंकि भारतीय रेल से अमूल की ट्विटर पर हुई दिलचस्प बातचीत में कई लोगों ने रूचि दिखाई थी.

बता दें कि अमूल ने पहली मिल्क ट्रेन के दिल्ली भेजे जाने की सूचना अपने ट्विटर हैंडल पर भेजते हुए अमूल ने लिखा, कि '170 लाख टन अमूल बटर से भरे पहले रेफ्रिजरेटर वैन के साथ हमारी मिल्क ट्रेन को पालनपुर (गुजरात) से दिल्ली के लिए रवाना किया जा रहा है. साथ ही त्वरित कार्रवाई के लिए रेल मंत्री पीयूष गोयल का शुक्रिया भी अदा किया गया.

गौरतलब है कि करीब एक महीने पहले गुजरात की प्रमुख डेयरी कंपनी अमूल ने रेल मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भारत में अमूल बटर की सप्लाई के लिए रेफ्रिजरेटेड पार्सल वैन का इस्तेमाल करने का प्रस्ताव रख सलाह मांगी थी .रेलवे ने इसका जवाब बड़े ही दिलचस्प अंदाज में देते हुए लिखा था कि भारतीय रेलवे टेस्ट ऑफ इंडिया को हर भारतीय तक पहुंचाने में अटर्ली बटर्ली आनंदित होगा. स्मरण रहे कि 'टेस्ट ऑफ इंडिया' अमूल की टैगलाइन है और अटर्ली-बटर्ली शब्द वह अपने बटर के लिए उपयोग करता है.

यह भी देखें

चर्चित हो रहा अमूल का ट्विटर पर बिजनेस प्रपोजल

रेलवे ने अमूल के नहले पर मारा मज़ाकिया दहला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -