Amul Macho ने Lux Cozi के खिलाफ दर्ज कराइ शिकायत, यहाँ जानें पूरा मामला
Amul Macho ने Lux Cozi के खिलाफ दर्ज कराइ शिकायत, यहाँ जानें पूरा मामला
Share:

नई दिल्ली: माचो (Macho) ब्रांड से अंडरवियर और बनियान बेचने वाली जे जी होजिरी (J G Hosiery) ने विज्ञापन नियामक भारतीय विज्ञापन मानक परिषद (ASCI) के सामने उसके इश्तेहार की कथित तौर पर कॉपी करने को लेकर लक्स इंडस्ट्रीज (Lux Industries) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराइ है. J G होजियरी ने आरोप लगाया है कि लक्स इंडस्ट्रीज ने अपने लक्स कोजी (LUX Cozi) के विज्ञापन में उनके अमूल माचो (Amul Macho) का ‘टोइंग’ विज्ञापन (TOING Ad) की कॉपी की है.

बता दें कि कोलकाता की लक्स इंडस्ट्रीज ने अपने लक्स कोजी अंडरगारमेंट्स के लिये एक्टर वरूण धवन को लेकर नया विज्ञापन शुरू किया है. जे जी होजिरी (J G Hosiery) ने एक बयान में कहा कि लक्स कोजी ब्रांड ने कंपनी के अमूल माचो ‘टोइंग’ एड को स्पष्ट रूप से कॉपी किया है. कंपनी ने यह एड पहली बार 2007 में जारी किया था.  जे जी होजरी ने इस संबंध में शिकायत की है और ASCI ने आगे की प्रक्रिया के लिए कंपनी की शिकायत को मंजूर कर लिया है.

हालांकि लक्स इंडस्ट्रीज ने आरोप को ख़ारिज करते हुए कहा कि उसकी प्रतिद्वंदी कंपनी को टेलीविजन पर आ रहे एड की कामयाबी से खतरा महसूस हो रहा है. उसने एक बयान में कहा कि, हमारा टीवी पर जारी वाणिज्यिक विज्ञापन मूल विचार पर आधारित है और उसे हमारी ‘क्रिएटिव एजेंसी’ ने बनाया है. यह कॉपी किये गये विचार पर आधारित नहीं है. हमें लगता है कि हमारे विज्ञापन की कामयाबी से प्रतिस्पर्धी कंपनी को खतरा महसूस हो रहा है और वह बेबुनियाद आरोप लगा रही है.

अब बिजनेसमैन ने राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी पर लगाया फ्रॉड का आरोप

7th pay commission: इस राज्य सरकार ने एक झटके में 11% बढ़ाया महंगाई भत्ता

सोना-चांदी खरीदने का सुनहरा मौक़ा, कीमतों में जबरदस्त गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -