अमूल ने रचनात्मक डूडल के साथ टीवीएफ के 'पंचायत सीजन 3' की सफलता का जश्न मनाया

अमूल ने रचनात्मक डूडल के साथ टीवीएफ के 'पंचायत सीजन 3' की सफलता का जश्न मनाया
Share:

टीवीएफ के लोकप्रिय शो पंचायत के नवीनतम सीज़न ने अपने पिछले सीज़न की तरह ही काफ़ी लोकप्रियता हासिल की है। यह शो व्यापक दर्शकों को पसंद आता है क्योंकि यह ऐसी कहानियाँ बताता है जो लोगों के दिलों को छू जाती हैं। अपनी शुरुआत से ही, पंचायत ने अपार प्यार बटोरा है और बड़ी सफलता हासिल की है।

एक महत्वपूर्ण उपलब्धि के रूप में, पंचायत को अब अमूल इंडिया के रचनात्मक अभियान में शामिल किया गया है। अमूल इंडिया ने टीवीएफ के पंचायत सीजन 3 की थीम को अपने ब्रांड अभियान में रचनात्मक रूप से एकीकृत किया है। इस अभियान की टैगलाइन "मनचाहा मक्खन" और "अमूल गाँव में भी, पाव में भी" है, जिसे एक रचनात्मक पोस्टर पर लिखा गया है। इस पोस्टर को साझा करते हुए, निर्माताओं ने पंचायत सीजन 3 को हर तरफ से मिल रहे प्यार और सफलता की स्वीकृति के साथ इसे कैप्शन दिया। यह वर्तमान में इस सप्ताह शीर्ष ओटीटी मूल की ऑरमैक्स स्ट्रीम ट्रैक सूची में नंबर एक शो के रूप में ट्रेंड कर रहा है।

टीवीएफ ने साल की शुरुआत "सपने वर्सेज एवरीवन" से की और फिर "वेरी पारिवारिक" के साथ आगे बढ़ा। दोनों ही शो को प्रशंसकों से अपार प्यार और प्रशंसा मिली। पंचायत सीजन 3 और गुल्लक सीजन 4 की जबरदस्त सफलता के बाद, मेकर्स अब कोटा फैक्ट्री के अगले सीजन की तैयारी में जुट गए हैं।

Google ऑनलाइन शुरू करने जा रहा है नया कार्यक्रम, AI को लेकर सीख सकते है आप कई बातें

बच्चों को किस उम्र में पैसे बचाना सिखाया जाना चाहिए, बड़े होने पर यह बहुत काम आएगा

CBSE रिजल्ट के मार्कशीट में सामने आई बड़ी गड़बड़ी! स्कूलों को फिर से करना होगा मूल्यांकन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -