चर्चित हो रहा अमूल का ट्विटर पर बिजनेस प्रपोजल
चर्चित हो रहा अमूल का ट्विटर पर बिजनेस प्रपोजल
Share:

 नई दिल्ली : कभी - कभी कोई छोटी सी बात भी ऐसा असर छोड़ती है कि उसका प्रभाव लम्बे समय तक बना रहता है.इसमें सोशल मीडिया की भूमिका अहम रहती है. पहले बिजनेस डील कॉरपोरेट बोर्डरूम में होती थी, लेकिन बदलते समय के साथ अब यह ट्विटर पर भी होने लगी हैं. ऐसी एक डील रेलवे और अमूल के बीच की सामने आई है, जो इन दिनों खूब चर्चित हो रही है.

दरअसल हुआ यूँ कि सोमवार को अमूल ने रेल मंत्रालय को एक बिज़नेस प्रस्ताव ट्विटर पर भेजा . अमूल कंपनी ने मंत्रालय को टैग कर ट्वीट किया और अपने मक्खन को देशभर में पहुंचाने के लिए भारतीय रेल के रेफ्रिजरेटेड पार्सल वैन का इस्तेमाल करने की इच्छा ज़ाहिर की.मंत्रालय ने भी तुरंत ही जवाब दिया, लेकिन इसका दिलचस्प पहलू यह रहा कि रेल मंत्रालय ने अपने जवाब में अमूल की ही टैगलाइन को बेहद खूबसूरती के साथ इस्तेमाल कर इसे 'अटरली बटरली' ट्वीट बना दिया.अमूल के ट्वीट के जवाब में किए गए पोस्ट में रेल मंत्रालय का सेन्स ऑफ ह्यूमर सबको पसंद आया.

बता दें कि भारतीय रेल ने खराब हो सकने वाली उपभोक्ता वस्तुओं को उपभोक्ता तक समय पर पहुँचाने के लिए रेफ्रिजरेटेड पार्सल वैन सेवा कुछ ही साल पहले शुरू की थी. इनमें से अधिकतर वैन इस समय काम नहीं कर पा रही है. जबकि कुछ रूटों पर चल रही है.फिर भी रेलवे अधिकारी ने अमूल के बिज़नेस प्रपोज़ल पर कहा कि हम निश्चित रूप से इस अवसर को पाना चाहेंगे. देखते हैं, क्या किया जा सकता है.

यह भी देखें

राजधानी एक्सप्रेस के यात्री कर सकेंगे हवाई यात्रा

'अमूल' ने कुछ इस अंदाज़ में की 'न्यूटन' की तारीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -