सरेआम AMU की इफ़्तार पार्टी में छात्रा ने किया कुछ ऐसा, प्रशासन ने थमाया नोटिस
सरेआम AMU की इफ़्तार पार्टी में छात्रा ने किया कुछ ऐसा, प्रशासन ने थमाया नोटिस
Share:

अलीगढ़ : देश भर में इस समय रमजान के पाक माह में इफ्तार पार्टियों का आयोजन जोर-शोर से हो रहा हैं. इसी की तर्ज पर हाल ही में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में भी रमजान माह में इफ्तार का आयोजन किया गया. लेकिन इस इफ्तार पार्टी के तहत AMU एक बार फिर विवादों का विषय बन गया. दरअसल, यहां इफ्तार के समय एक छात्रा बीयर पीती हुई नजर आई. इस पर कई लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हैं. 

बता दे कि इस मामले पर प्रशासन ने एक नोटिस भी जारी कर दिया हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फेसबुक पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमे अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में इफ्तार के आयोजन के समय एक छात्रा बीयर पीती हुए नजर आ रही हैं. छात्रा के साथ इस घटना में दो छात्र भी सम्मिलित हैं. छात्रा को इस संबंध में नोटिस थमा दिया गया हैं. 

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पीआर इंचार्ज एम सैफी किदवई के मुताबिक, यह संवेदनशील मुद्दा है. उन्होंने माना कि इससे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची हैं. छात्रा को कारण बताओ नोटिस थमा दिया गया हैं. सैफी ने भी माना कि वीडियो में छात्रा अपने दोस्त संग साफ तौर पर बीयर पीती हुई नजर आ रही है. वीडियो में कुछ आपत्तिजनक नारे भी लगाए जा रहे हैं. 

हिंदुओं को अल्पसंख्यक का दर्जा, फैसला आज

आंधी, बारिश और बिजली ने ली उत्तर प्रदेश में 12 लोगों की जान

पीएम मोदी आज छत्तीसगढ़ की विकास यात्रा पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -