मराठी फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है अमृता खानविलकर
मराठी फिल्मों के अलावा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी है अमृता खानविलकर
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस अमृता खानविलकर (Amruta Khanvilkar) आज अपना जन्मदिन मना रही है, अमृता खानविलकर जन्मदिन 23 नवंबर को है. मगर इसे लेकर वह अभी से बहुत उत्साहित हैं। अमृत खानविलकर हाल में झलक दिखला जा 10 में भी नजर आ चुकी है वही हाल ही में अमृत खानविलकर एविक्ट हुई हैं

मराठी के साथ ही अभिनेत्री अमृता खानविलकर हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुकी हैं। अमृता खानविलकर ने फिल्मों के साथ ही टेलीविज़न इंडस्ट्री में काम किया है। आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही अमृता खानविलकर का जन्म मुंबई में हुआ था। मुंबई से ही उन्होंने अपनी पढा़ई पूरी की। तत्पश्चात, वो उन्होंने सेंट जेवियर्स कॉलेज से कॉमर्स एवं इकोनॉमिक्स में स्नातक हुईं।
 
वही अपनी फोटोज से हमेशा प्रशंसकों को हैरान कर देने वाली अमृता खानविलकर ने वर्ष 2005 से टीवी शो से अपने करियर का आरम्भ किया। तत्पश्चात, अभिनेत्री अमृता खानविलकर ने मराठी फिल्मों में काम करना शुरु किया। अमृता खानविलकर मराठी फिल्म द गोलमार  में दो किरदार निभाती हुईं दिखाई दी। अमृता खानविलकर सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं तथा प्रशंसकों के साथ फोटोज शेयर करती रहती हैं। वही बात यदि इंस्टाग्राम पर अमृता खानविलकर की फैन फॉलोइंग की करें तो अमृता को 3.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

'बिग बॉस में कैमरे के सामने हो चुका है सेक्स', जब इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बड़ा राज

बिग बॉस पर भड़के कुशाल टंडन, जानिए क्यों?

प्रियंका-अंकित के रिलेशनशिप पर दोस्त ने किया ये बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -