अमृतसर रेल हादसे में 'रावण' की भी हुई मौत, पत्नी और मां का हुआ बुरा हाल
अमृतसर रेल हादसे में 'रावण' की भी हुई मौत, पत्नी और मां का हुआ बुरा हाल
Share:

अमृतसर : दशहरे के दिन रावण दहन के मौके पर अमृतसर के जौड़ा फाटक पर एक ट्रेन कई लोगों के लिए काल बनकर आई थी. रावण दहन देखने के लिए कई लोग रेल की पटरी पर बैठे थे तभी अचानक से तेज रफ़्तार में ट्रेन सैकड़ों लोगों को अपनी चपेट में लेकर निकल गई. इन सैकड़ों लोगों में रावण भी ट्रेन की चपेट में आ गया. इस रावण का चला जाना सभी को बहुत दुःख दे गया क्योकि ये कोई नकली रावण नहीं था बल्कि ये असली रावण था. जिस व्यक्ति की हम बात कर रहे हैं उसका नाम है दलबीर सिंह. ये वो ही शख्स है जिसने रावण दहन के दौरान रावण का किरदार निभाया था.

सूत्रों की माने तो दलबीर भी रावण दहन के दौरान पटरी पर ही खड़ा था. इस दौरान सैकड़ों लोगों के साथ वो भी ट्रेन की चपेट में आ गया. दलबीर की मौत की खबर सुनते ही उसकी मां और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. आपको बता दें दलबीर का 8 महीने का बच्चा भी है. दलबीर की मां ने अपना दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि- 'मैं अपनी बहू को नौकरी देने के लिए सरकार से अपील करती हूं.'

आपको बता दें ये हादसा शुक्रवार शाम करीब 7 बजे हुआ है. ये हादसा हावड़ा मेल और एक डीएमयू ट्रेन के अचानक ही आने से हुआ जिसके कारण अब तक करीब 61 लोगों ने अपनी जान गवां दी. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि मरने वालों की संख्या में अभी और ज्यादा वृद्धि हो सकती है.मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने तो सभी मृतकों के परिजनों को 5-5 लाख रुपए का मुआवजा देने का ऐलान किया है.

खबरें और भी....
 

अमृतसर की तरह केरल में भी हुआ था हादसा, 26 लोगों की हुई थी मौत

अमृतसर ट्रेन हादसे से सदमे में हैं बॉलीवुड सितारे, कुछ इस तरह किया शोक व्यक्त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -