अमृतसर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर नहर में गिरा ट्रेक्टर, 5 लोगों की मौत

Jan 12 2019 06:34 PM
अमृतसर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर नहर में गिरा ट्रेक्टर, 5 लोगों की मौत

अमृतसर: पंजाब के धार्मिक शहर अमृतसर में एक भीषण हादसे में एक नहर में ट्रैक्टर गिर जाने से पांच लोगों की दर्दनाक मृत्यु हो गई है. मरने वाले कामगार बताए जा रहे हैं, इस दर्दनाक हादसे के बाद से इलाके में मातम पसर गया है. मरने वाले बिहार व उत्तर प्रदेश के निवासी बताए जा रहे हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमृतसर के बहरी इलाके में ही वल्ला नहर में शटरिंग को ले जा रही एक ट्रैक्टर ट्रॉली भीड़ गई.

अब बेकार नहीं जाएंगे आपके कटे-फटे नोट, इस तरह करें उनका उपयोग

स्थानीय लोगों ने जानकारी देते हुए बताया है कि पास ही के इलाके में भवन निर्माण के लिए इस ट्रेक्टर ट्रॉली पर सामग्री ले जाई जा रही थी कि नहर के पास से अचानक चालक ट्रैक्टर पर से नियंत्रण खो बैठा और ट्रेक्टर का अगला पहिया भी निकल गया, जिससे ट्रैक्टर नहर में जा गिरा. बताया जा रहा है इस हादसे के वक़्त ट्रेक्टर पर निर्माण सामग्री के अलावा नौ लोग सवार थे, जिनमे से पांच लोगों की मौत हो गई है, साथ ही अन्य लोग घायल हो गए हैं.

भाजपा महाधिवेशन में पीएम मोदी ने भरी हुंकार, कहा भ्रष्टाचार में लिप्त थी पूर्व सरकार

आस पड़ोस के लागों ने शोर मचाया तो राहत व बचाव कार्य आरम्भ किया गया. इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को भी दे दी गई, साथ ही घायलों को निकलने के लिए गोताखोर भी बुलाए गए. अथक प्रयासों के बाद भी पांच कामगारों की डूबने से मृत्यु हो गई, जबकि चार को सुरक्षित बाहर निकालकर अस्पताल में उपचार हेतु पहुंचाया गया. सभी घायल कामगार बिहार व उत्तर प्रदेश के निवासी हैं.

खबरें और भी:-  

 

महाधिवेशन में बोले गडकरी, पिछली सरकार की विशेषता थी भ्रष्टाचार

कागज उद्योग में घरेलू विनिर्माण को बढ़ावा देने के लिए सरकार प्रयासरत : सुरेश प्रभु

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का आज अंतिम दिन, समापन भाषण देंगे पीएम मोदी