अमृतसर में देर रात आई तेज आवाजों से फैली दहशत, सहमे हुए हैं लोग!

Mar 15 2019 08:44 AM
अमृतसर में देर रात आई तेज आवाजों से फैली दहशत, सहमे हुए हैं लोग!

पंजाब के अमृतसर शहर में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात को कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद लोगों के बीच दहशत फ़ैल गई. रात में यहां पर दो तेज आवाजों से लोग दहल गए. अब तक इन तेज आवाजों के पीछे के कारण के बारे में कुछ पता नहीं चल सका है. सोशल मीडिया पर लोग इसका जिक्र कर रहे हैं और साथ ही इसके पीछे के कारणों की मालूमात करने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ hi मीडिया से बातचीत के दौरान कुछ स्थानीय लोगों ने इस तेज आवाज की घटना की पुष्ट‍ि की है.

सूत्रों के मुताबिक, रात में करीब एक से डेढ़ बजे के बीच शहरवासियों ने दो तेज आवाजें सुनी थी. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. दर्जनों भर यूज़र्स ने सोशल मीडिया पर तेज धमाके सुने जाने को लेकर लिखा है. लेकिन स्थानीय पुलिस और प्रशासन ने ऐसी किसी घटना की पक्की जानकारी होने से इनकार किया है. घटना के बाद स्थानीय प्रशासन देर रात शहर के लोगों के बीच पहुंचे और लोगों को समझाइश दी कि वे किसी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें.

जानकारी के मुताबिक एडीसीपी जगजीत सिंह वालिया ने देर रात शहरवासियों से इस बारे में कहा कि, 'मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे सोशल मीडिया पर अफवाहों पर विश्वास न करें. सब कुछ ठीक है, हमारी जानकारी के अनुसार कुछ भी नहीं हुआ है.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमृतसर शहर से भारत-पाकिस्तान सीमा से महज 33 किमी की दूरी पर है. ऐसे में लोग इस घटना को पाकिस्तान द्वारा किसी बम या हवाई हमले से जोड़कर भी देख रहे हैं.

मुंबई ब्रिज हादसा: पीएम मोदी ने व्यक्त किया शोक, सीएम फडणवीस ने किया मुआवज़े का ऐलान

मुंबई में बड़ा हादसा, CST फुटओवर ब्रिज गिरने से 3 की मौत और कई लोग घायल

पोखर में जा गिरी तेज रफ़्तार कार, दर्दनाक हादसे में एक की मौत दो घायल