'मोदी-भागवत के कारण अमृतपाल मांग रहा अलग खालिस्तान', आखिर क्यों ऐसा बोले CM गहलोत?
'मोदी-भागवत के कारण अमृतपाल मांग रहा अलग खालिस्तान', आखिर क्यों ऐसा बोले CM गहलोत?
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर बयान दिया है। अमृतपाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि धर्म के आधार पर नए राष्ट्र की मांग करना गलत है। जिस प्रकार मोहन भागवत हिंदू राष्ट्र की मांग कर रहे हैं, वैसे ही पंजाब में अमृतपाल सिंह खालिस्तान की मांग कर रहा है। गहलोत ने कहा कि आज देश में जातिवाद एवं धर्म के नाम पर सियासत हो रही है। 

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि अमृतपाल सिंह कह रहा है कि यदि मोहन भागवत एवं नरेंद्र मोदी हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं तो मैं खालिस्तान की बात क्यों नहीं करूं? प्रधानमंत्री मोदी एवं मोहन भागवत पर हमला बोलते हुए गहलोत ने कहा कि आप दोनों के कारण ही अमृतपाल की हिम्मत बढ़ी है। क्योंकि आप हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं। सीएम अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर हमला बोलते हुए इशारों इशारों में कहा कि अगर हमारी सरकार फिर से बनती है तो सीएम मैं ही बनूंगा। उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी सीएम बनने की मांग नहीं की थी। जब गांधी परिवार ने देखा कि सभी जातियां मुझे प्रेम करती हैं तो उन्होंने मुझे सीएम बना दिया।

राजस्थान में सचिन पायलट एवं अशोक गहलोत के बीच नाराजगी समाप्त होती दिखाई नहीं दे रही है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने एक बार फिर कड़े तेवर दिखाए। एक दिन पहले ही उन्होंने बोला कि कांग्रेस नेतृत्व को जल्द मुद्दों का निपटारा करना होगा, तभी प्रदेश में कांग्रेस की वापसी होगी। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी ही सरकार को लताड़ लगाते हुए कहा कि सरकारी पोस्ट को रेवड़ी की भांति न वितरित करे, केवल कांग्रेस के वरीष्ठ कार्यकर्ताओं को जगह मिलनी चाहिए। 

दिल्ली के बाद गुजरात में लगे 'मोदी हटाओ, देश बचाओ' पोस्टर, 8 लोग हुए गिरफ्तार

परिवार के साथ झील में कूदा प्रिंटिंग प्रेस मालिक, हैरान कर देने वाली है वजह

पूरा होने से पहले ही बीच में से टूट गया करोड़ों की लागत में बन रहा ये पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -