बॉलीवुड की मूवीज में काम करने के बाद भी नहीं चल सका अमृता का सिक्का
बॉलीवुड की मूवीज में काम करने के बाद भी नहीं चल सका अमृता का सिक्का
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है. अमृता अरोरा करीना कपूर खान की बेस्ट फ्रेंड है जिन्हें  हमेशा ही साथ में देखा जाता है. आपको बता दें, अमृता का जन्म 31 जनवरी 1978 को मुंबई में हुआ था. बॉलीवुड की कई मूवी में काम कर चुकी हैं अमृता लेकिन अब वो बॉलीवुड से दूरी भी बना चुकी है. पर फिर भी अपनी बहन मलाइका और बेस्ट फ्रेंड करीना के साथ हमेशा ही नज़र आती है. आज अमृता के जन्मदिन के ख़ास मौके पर हमारी इस खबर के माध्यम से हम आपको उनकी ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ ख़ास बातों को साझा करेंगे.

कई बॉलीवुड फिल्मों में अपनी किस्मत आज़माने के बाद भी अमृता की किस्मत का सिक्का कुछ खास नहीं चल पाया. अपनी मूवीज से अधिक अमृता अपने लव अफेयर के कारण चर्चाओं में रही थी. आपको बता दें, अमृता का नाम पहले बिज़नेसमैन शकील के साथ भी जोड़ा जा चुका है. इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक थी कि, अमृता अपनी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो चुकी थी. अब ये ये बात कितनी सच है और कितनी गलत है ये वही जानती हैं. 

अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत अमृता ने फिल्म 'कितने दूर कितने पास' से की थी, जिसमे उनके ऑपोसिट फरदीन खान को कास्ट किया गया था. अमृता बॉलीवुड में आने से पहले बतौर वीजे और टीवी प्रेसेंटर रह चुकी हैं. अमृता की माने तो, उन्होंने अपने पहले बेटे अज़ान को साल 2010 में जन्म दिया था, और वह अब अपनी फॅमिली के साथ ही खुश हैं. अमृता का अब बॉलीवुड में वापसी करने का कोई इरादा नहीं है. अमृता के दूसरे बेटे का नाम रेयान है. 

अकेले मालदीव्स पहुंची कैटरीना, हँसते हुए शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

ग्लैमरस फैशन सेंस...खूबसूरत अंदाज और किलर एटीट्यूड में नज़र आई अनन्या पांडे

रेड ब्रालेट-स्कर्ट में उर्वशी ने शेयर की मिरर सेल्फी, फैंस भी हो चुके दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -