मात्र 4 वर्ष की आयु में अमृता ने शुरू कर दिया था अपना अभिनय का करियर
मात्र 4 वर्ष की आयु में अमृता ने शुरू कर दिया था अपना अभिनय का करियर
Share:

टॉलीवुड और बॉलीवुड की  जाने मानी एक्ट्रेस अमृता प्रकाश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. उन्होंने हमेशा ही अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया है. 12 मई 1987 को जयपुर राजस्थान में जन्म लेने वाली अभिनेत्री अमृता प्रकाश एक इंडियन फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल है. महज 4 वर्ष की उम्र में ही अमृता ने अपने अभिनय  करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड मूवीज में अपनी रुची दिखाने के साथ-साथ अमृता मलयालम फिल्मों में भी अभिनय करती हैं. अमृता ने अपनी पढ़ाई मीठीबाई कॉलेज से पूरी की.

बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के अलावा अमृता टीवी के कई सीरियल्स में भी नज़र आ चुकी हैं. अमृता ने 'शक्ति : अस्तित्व के एहसास की', 'हर घर कुछ कहता है', 'एक रिश्ता ऐसा भी', यह हैं मोहब्बतें' और 'कोई अपना सा' जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है. बॉलीवुड और टीवी सीरियल्स में एक्टिव रहने वाली अमृता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

सोशल मीडिया के ट्विटर अकॉउंट पर अमृता के करीब 3 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वहीँ बात की जाए उनके इंस्टाग्राम अकॉउंट की तो वहाँ अमृता के 22 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं, जो उनकी हर एक अपडेट पर नज़र रखते हैं. आज अमृता अपना 35वा जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. जन्मदिन के इस खास मौके पर न्यूज़ट्रैक फैमिली की ओर से उन्हें ढेर सारी बधाई. 

प्रभास के खास प्रोजेक्ट में होगी दिशा की धमाकेदार एंट्री

माँ बनाने के बाद काजल ने शेयर की खूबसूरत फोटो

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, इस दिन विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -