किस करने के बाद सैफ को हुआ था अमृता से प्यार का अहसास, किश्तों में चुकाई तलाक की रकम
किस करने के बाद सैफ को हुआ था अमृता से प्यार का अहसास, किश्तों में चुकाई तलाक की रकम
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से कभी लाखो दिलों की धड़कन बनने वाली अमृता सिंह आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अमृता एक बेहतरीन अदाकारा रहीं हैं लेकिन अब वह फिल्मों में नहीं दिखाई देती हैं। वह अब फिल्मों से दूर हो चुकीं हैं। अमृता ने बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान से शादी की थी लेकिन साल 2004 में दोनों अलग हो गए थे। उस समय दोनों खूब चर्चाओं में रहे थे। वहीं तलाक के बाद एक इंटरव्यू में सैफ ने कहा था कि, 'अमृता ने मुझसे 5 करोड़ रुपए देने को कहा था लेकिन उस वक्त मेरी स्थिति ऐसी नहीं थी कि पूरे पैसे दे पाऊं।' पहले तो आपको बता दें कि सैफ और अमृता सिंह की पहली मुलाकात साल 1992 में हुई थी और उस वक्त अमृता बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी थीं लेकिन सैफ अपनी पहचान बनाने में लगे हुए थे।

उस समय सैफ 'बेखुदी' फिल्म से डेब्यू करने वाले थे। वहीं 'बेखुदी' फिल्म को राहुल रवैल डायरेक्ट कर रहे थे और राहुल रवैल अमृता सिंह के करीबी दोस्त थे। उस समय वह चाहते थे कि 'बेखुदी' फिल्म की स्टारकास्ट के साथ अमृता सिंह का फोटोशूट हो और सैफ 'बेखुदी' फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे थे वहीं इस फोटोशूट के दौरान ही अमृता और सैफ की पहली मुलाकात हुई। उस समय सैफ अमृता के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश कर रहे थे और सैफ को ऐसा करते हुए अमृता ने नोटिस कर लिया था। कहा जाता है उस दौरान दोनों पहली नजर में एक-दूजे की तरफ आकर्षित जरूर हो गए थे। इस फोटोशूट के बाद सैफ अमृता से दोबारा मिलने के लिए पागल हो गए थे और उन्होंने अमृता सिंह को फोन तक कर दिया था।

उस समय सैफ ने अमृता से फोन पर उनसे डिनर पर चलने को कहा और यह सुनकर अमृता चौंक गई थी। उस समय अमृता ने सैफ को बाहर जाने से मना कर दिया लेकिन उन्हें घर में साथ में खाना खाने को कहा। उसके बाद अमृता के कहने पर सैफ उनके घर डिनर करने के लिए गए और जिस वक्त सैफ अमृता के घर आए थे तब अमृता ने बिल्कुल भी मेकअप नहीं किया था। उस समय अमृता को बिना मेकअप के देखकर भी सैफ उनकी तरफ आकर्षित हो गए लेकिन सैफ को यह भी लगा कि 'मेरे घर आने पर अमृता ने न तो मेकअप किया और न ही तैयार हुईं।' उस समय सैफ थोड़े परेशान दिख रहे थे कि तभी अमृता ने सैफ से कहा कि 'अगर वह यह सोच रहे हैं कि हम दोनों के बीच कुछ होगा तो ऐसा बिल्कुल नहीं है। इसलिए निश्चिन्त रहो।' बाद में दोनों ने एक दूसरे को किस भी किया और इसके बाद दोनों को समझ आया दोनों प्यार करते हैं। उस समय सैफ से अमृता उम्र में 13 साल बड़ी थी लेकिन दोनों ने शादी कर ली।

कहा जाता है उस दौरान विदेशी ट्रिप के दौरान सैफ की जिंदगी में इटेलियन मॉडल रोजा आ गयीं और इस कारण अमृता ने सैफ से तलाक ले लिया। वहीं एक बार तलाक के बाद सैफ ने एक इंटरव्यू में बताया था, "अमृता ने तलाक के बदले मुझसे 5 करोड़ रुपए की मांग की थी। अमृता को 2।5 करोड़ रुपए दिए थे। बाकी बची हुई रकम मैं अमृता को थोड़ा-थोड़ा करके दे रहा हूं। इसके अलावा मैं अमृता को हर महीने तब तक 1 लाख रुपए देता रहूंगा जब तक कि बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता।" आज सैफ के दोनों बच्चे बड़े हो चुके हैं और दोनों अपनी माँ के साथ ही रहते हैं। वहीं सैफ करीना कपूर के पति है और उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है।

नेहा और आदित्य की शादी के इतने दिन पहले, धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद

आमिर की बेटी की तस्वीर हुई वायरल, जानिये कौन है साथ

ध्वनि भानुशाली का नया गाना 'ना जा तू' हुआ आउट, इस अंदाज में मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -