अमृता और सैफ की शादी में मेहमान बनकर पहुंची थी करीना, इस वजह से हुआ था दोनों का तलाक
अमृता और सैफ की शादी में मेहमान बनकर पहुंची थी करीना, इस वजह से हुआ था दोनों का तलाक
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा अमृता सिंह मशहूर पॉलिटीशियन रुखसाना सुल्तान की बेटी हैं। इसके अलावा रुखसाना सुल्तान, इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी के करीबियों में से एक थीं। वही अमृता के पिता सिख थे । उनका नाम शिविंदर सिंह विर्क था । इसके अलावा वो एक आर्मी अफसर थे । वही अमृता अपने जमाने की बिंदास हीरोइनों में से एक थीं। वही इसके अलावा वो अपने अफेयर को लेकर भी खूब चर्चा में रहीं थी। इसके अलावा उनका नाम सनी देओल, रवि शास्त्री, विनोद खन्ना और सैफ अली खान के साथ जुड़ा। इसके अलावा वही सैफ, अमृता से 12 साल छोटे थे परन्तु घरवालों के विरुद्ध जाकर दोनों ने शादी कर ली ।  दोनों के एक बेटी और एक बेटा भी हुआ। इसके अलावा जब सैफ और अमृता की शादी हुई थी तो वहां करीना भी मेहमान बनकर पहुंची थीं। करीना उस वक्त काफी छोटी थीं। वही उन्होंने सैफ को शादी की बधाई देते हुए कहा था, 'मुबारक हो सैफ अंकल'। तब सैफ ने रिप्लाई करते हुए कहा था, 'थैंक्यू बेटा'।

इसके अलावा अब करीना, सैफ की पत्नी हैं। परन्तु अमृता और सैफ का रिश्ता काफी कड़वाहट के बाद खत्म हुआ था। साल 2004 में पैसों और सैफ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दोनों का तलाक हो गया था।  कुछ समय पहले सैफ का एक इंटरव्यू सामने आया था। इसके अलावा इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने और अमृता के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी। साथ ही अपनी बेबसी का इजहार किया था। इसके अलावा यह इंटरव्यू साल 2005 का है। वही इससे एक साल पहले यानी 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हुआ था। इंटरव्यू में सैफ कहते नजर आए, 'तलाक के बाद से मैं अपने बच्चों से नहीं मिला हूं। बार-बार मुझे मेरी औकात याद दिलाई जाती है। बुरा व्यवहार, ताने और गालियां, ये सब मैंने बर्दाश्त किया है। 

तलाक के बाद मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।' तलाक के बाद अमृता ने सैफ पर एलिमनी ना देने का आरोप लगाया था। वही इस पर सैफ ने कहा था, 'मुझे अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे। इसमें से 2.5 करोड़ मैं दे चुका हूं। इसके अलावा, मैं 1 लाख रुपए प्रति महीने की राशि अलग से दे रहा हूं। इसके अलावा तब तक, जब तक कि बेटा इब्राहिम 18 साल का नहीं हो जाता। मैं कोई शाहरुख खान नहीं हूं। मेरे पास इतने पैसे नहीं हैं।' वही सैफ ने आगे कहा, 'मैंने उससे वादा किया है कि मैं उसे बाकी के पैसे भी चुका दूंगा। वही मैं अपनी वाइफ की रिस्पेक्ट करता हूं।वही मेरे वॉलेट में बेटे इब्राहिम की फोटो है। वही जब मैं उसकी तस्वीर देखता हूं तो मुझे रोना आ जाता है। इसके अलावा मुझे मेरे बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं है। क्योंकि मेरी जिंदगी में कोई नई महिला थी, जो बच्चों को उनकी मां के खिलाफ भड़का सकती थी।'

BIRTHDAY SPECIAL: उदिता गोस्वामी ने जॉन अब्राहम के साथ फिल्मों में किया डेब्यू, अब बॉलीवुड को कह चुकीं है अलविदा

Love Aaj Kal: सारा को इस अंदाज़ में इंटरव्यू में लेकर पहुंचे कार्तिक आर्यन, वीडियो हुआ वायरल

न्यूड पोज देते जरा भी नहीं शर्माती यह हॉट मॉडल, देखें हॉट तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -