पहली ही मुलाकात में सैफ ने अमृता को कर लिया था KISS, अपना लिया था मुस्लिम धर्म
पहली ही मुलाकात में सैफ ने अमृता को कर लिया था KISS, अपना लिया था मुस्लिम धर्म
Share:

90 के दशक की बेहद खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह आज 61 वर्ष की हो गई है. उनका जन्म 9 फरवरी 1958 को हुआ था. अमृता ने अपनी पहली फिल्म के जरिये ही सभी के दिल में जगह बना ली थी. अमृता अपनी फ़िल्मी दुनिया को लेकर तो हमेशा ही चर्चाओं में बनी ही रहती हैं लेकिन वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी थी. अमृता ने बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान से शादी की थी. हैरानी वाली बात तो ये है कि अमृता सैफ से पूरे 12 साल बड़ी हैं.

जब सैफ इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे उस समय अमृता बॉलीवुड में बुलंदिया छू रही थी. सैफ को पहली नजर में ही अमृता पसंद आ गई थी और उन्होंने अमृता को पहली मुलाकात में ही डेट कर लिया था. बता दे अमृता और सैफ ने सभी से छुपकर शादी की थी. जी हाँ... लेकिन सैफ अली खान और अमृता की शादी की खबर सुनकर सभी लोगो यही सोच रहे है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जिसके कारण अपने से कई साल छोटे और नए कलाकार सैफ अली खान से अमृता ने यूं छुपकर शादी कर ली. दरअसल जब सैफ अमृता से मिले थे तो उन्होंने अमृता को किस कर लिया था और सैफ के इस रवैये से अमृता काफी इंप्रेस हो गई थी.

फर्स्ट डेट के बाद दो दिनों तक सैफ अमृता के घर ही रहे थे और दोनों ने एक दूसरे से बाते की थी. एक और खास बात सैफ दो दिन तक अमृता के घर तो रहे थे लेकिन इन दो दिनों में सैफ दूसरे कमरे में ही सोते थे. सैफ ने कुछ दिनों में अमृता के दिल में जगह बना ली और अमृता भी सैफ के प्यार में इस तरह पड़ गई कि उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे सैफ को शादी के लिए हां कर दिया. अमृता ने सैफ से शादी करके मुस्लिम धर्म अपना लिया था. साल 1991 में दोनों ने एक-दूसरे से धूमधाम से शादी कर ली थी. 13 साल साथ में रहने के बाद साल 2004 सैफ और अमृता अलग-अलग हो गए थे. सैफ अली खान और अमृता सिंह के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम भी है.

हर बड़े एक्टर के साथ रोमांस कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, 12 साल छोटे अभिनेता से की थी शादी

मां अमृता सिंह की इन दो फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा अली खान

अमृता की बर्थडे पार्टी में नज़र आई मलाइका, लेकिन कहाँ हैं अर्जुन कपूर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -