सरोगेसी के समय ही हो गई थी अमृता राव के बच्चे की मौत, एक्ट्रेस ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा
सरोगेसी के समय ही हो गई थी अमृता राव के बच्चे की मौत, एक्ट्रेस ने किया होश उड़ा देने वाला खुलासा
Share:

क्यूट कपल अमृता राव और RJ अनमोल ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में हैरान कर देने वाली बात कही है. कपल ने पर्सनल लाइफ को लेकर शॉकिंग बात भी कह डाली है. अमृता राव ने अपनी प्रेग्नेंसी स्ट्रगल पर वार्ता की. कैसे 4 वर्ष से वे लोग बच्चे के लिए ट्राई कर रहे थे लेकिन वो कंसीव नहीं कर पा रही थी. अमृता ने इस बारें में कहा है  कि कंसीव ना हो पाने के कारण से उन्होंने दूसरे विकल्प भी देखना शुरू कर दिए. जैसे IUI,सरोगेसी, आईवीएफ, होमियोपैथी, आयुर्वेद.... कपल ने फिर शॉकिंग सूचना दी. कहा है कि सरोगेसी में उनके बच्चे का देहांत हो गया था. अमृता ने 2016 में प्रेग्नेंसी के लिए ट्राई करना शुरू कर दिया था. 

वीडियो में अमृता में कहा है कि उन्हें gynaec ने बच्चे के लिए IUI की सलाह दी, लेकिन इसका उन्हें कोई रिजल्ट हाथ नहीं आ रहा था. जिसके उपरांत डॉक्टर ने उन्हें सरोगेसी के लिए बोल दिया था. डॉक्टर की बात सुनने के उपरांत अमृता ने कहा- हां हां. मुझे प्रेग्नेंट नहीं बनना पड़ेगा ना, ठीक है. हालांकि अमृता को सरोगेसी की हानि का भी पता था. अनमोल ने बताया कि उन्होंने सरोगेट मदर का साक्षत्कार किया था. जिसके उपरांत कपल ने सरोगेसी प्रोसेस शुरू की गई. हालांकि डॉक्टर ने अमृता से कंफर्म किया कि उनकी बॉडी बहुत हेल्थी है. ऐसे में क्या वे सरोगेसी से बच्चा चाहेंगी? कपल ने कहा कि कैसे डॉक्टर ने उन्हें सरोगेट मदर के प्रेग्नेंट होने की सूचना दी और बच्चे की हार्टबीट के बारे में जानकारी भी दी. 

फिर कुछ ही दिनों के उपरांत  कपल को एक बुरी खबर प्राप्त हुई. उन्हें पता चला कि उन्होंने सरोगेट मदर के पेट में पल रहा बच्चा खो चुके है. अमृता ने कहा कैसे ये खबर सुनने के उपरांत उनका दिल टूट गया था. अमृता ने पेरेंट्स बनने की इच्छा रखने वाले लोगों को इमोशनल ना होने की बात भी कही, प्रैक्टिकल होते हुए बताया कि ये उनके हाथ में नहीं है. 

इस हादसे के उपरांत कपल ने कुछ वक़्त के लिए ब्रेक लिया. जिसके उपरांत उन्होंने IVF के लिए प्रयास किया. लेकिन इससे भी कोई रिजल्ट कपल को नहीं मिला. फिर वे दूसरी बार IVF के लिए गए पर नाकामयाब रहे. अमृता को IVF का ये प्रोसेस बिल्कुल पसंद नहीं आया इसलिए उन्होंने तीसरी बार इसके लिए प्रयास ना करने का निर्णय कर लिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मार्च 2020 में अमृता को कुछ अलग सी फीलिंग होना शुरू हुई. एक्ट्रेस ने ब्लड टेस्ट कराया तो कपल को अपने पेरेंट्स बनने के बारे में जानकारी मिली. 11 मार्च 2020, वो दिन था जब अमृता-अनमोल को उनकी जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी के बारे में जानकारी किलि. कपल ने नवंबर 2020 में अपने बेटे वीर का स्वागत किया.  

ईशा कोप्पिकर से अकेले में मिलना चाहता था एक्टर, खुद किया खुलासा

Break-Up : एक-दूजे से अलग हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

अभिनय छोड़ अब IPL में जाना चाहते हैं आमिर खान!, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -