अमृता राव-शाहिद की विवाह को हुए 16 वर्ष पूरे!
अमृता राव-शाहिद की विवाह को हुए 16 वर्ष पूरे!
Share:

सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) एक बार फिर अपनी मूवी ‘ऊंचाई’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। कुछ ऐसा ही अब से 16 बरस पहले भी था। साफ-सुथरी, फैमिली एंटरटेनिंग मूवी बनाने में सूरज ने महारत को अपने नाम कर लिया है । इतना ही नहीं सूरज बड़जात्या एक ऐसे फिल्मकार हैं जिसने हमेशा ये भ्रम तोड़ा है कि मसालेदार मूवीज ही दर्शकों को सिनेमाघर तक खींच पाती हैं। इन दिनों बॉक्स ऑफिस की जो हालत है, उसे देखकर उनकी मूवी ‘ऊंचाई’ को लेकर अभी से अंदाजा नहीं लगा सकते हैं, लेकिन 16 वर्ष पहले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और अमृता राव (Amrita Rao) स्टारर फिल्म ‘विवाह’ (Vivah) ने खूब कारोबार किया है। इतना ही नहीं इस जोड़ी को लेकर कई तरह की अफवाहें भी उड़ने लगी थी। चलिए बताते हैं पूरा किस्सा।

10 नवंबर 2006 में सूरज बड़जात्या ने अरेंज मैरिज पर बनाई मूवी  ‘विवाह’  पर्दे पर पेश किया तो दर्शकों को लगा कि किसी शादी की कैसेट भी देख रहे है। सूरज ने लड़की देखने जाने की रस्म से लेकर सगाई और विवाह की खूबसूरत रस्में भी दिखाई गई है। इस मूवी में अमृता और शाहिद की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया। मूवी में काम करते करते दोनों के बीच नजदीकियों की खबरें भी खूब चर्चाओं में बने हुए है।

अमृता राव ने बरसो के उपरांत किया था चौंकाने वाला खुलासा: ‘विवाह’ मूवी  का एक गाना है ‘तुझको जी भर के मैं देखूं मुझे हक है’। इस गाने में अमृता राव और शाहिद कपूर के रोमांस को देख लोगों ने दोनों के ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री की चर्चा शुरू कर दी थी। सिंपल, खूबसूरत, नाजुक सी अभिनेत्री अमृता का नाम शाहिद से जोड़ा गया। हालांकि उस वक़्त शाहिद और करीना कपूर के रिलेशनशिप की खबरें भी रही है, बावजूद इसके दोनों के अफेयर की खबरें चर्चाओं में है। लेकिन इन खबरों पर न कभी शाहिद न कभी अमृता ने किसी तरह का रिएक्शन दिया, न ही सफाई दी। बरसों के उपरांत अमृता ने चुप्पी तोड़ते हुए अपने रिश्तों का चौंकाने वाला खुलासा भी कर दिया है।

इस माह डबल होगा मनोरंजन का डोज, रिलीज होगी एक से बाद एक बड़ी फिल्म

Brahmastra 2 इस एक्टर की माँ का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

The Kerala Story को रोकने के लिए एक हो गए वामपंथी और कोंग्रेसी, और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -