तस्वीर शेयर कर अमृता ने दिखाया बेबी बम्प, कैप्शन से खोला बड़ा राज
तस्वीर शेयर कर अमृता ने दिखाया बेबी बम्प, कैप्शन से खोला बड़ा राज
Share:

कोरोना वायरस ने इस समय पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है लेकिन इस बीच कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने घर में रहकर बड़ा काम कर दिया है। जी दरअसल कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने यह खुलासा किया है कि जल्द ही उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है। इस लिस्ट में करीना, अनुष्का, अनीता शामिल हैं और बीते दिनों ही अमृता भी शामिल हुईं हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस अमृता राव भी जल्‍द ही अपने पहले बच्‍चे को जन्‍म देने वाली हैं। बीते दिनों ही अमृता की प्रेग्‍नेंसी की खबर आई थी और अब इस खबर को अमृता ने खुद कन्फर्म कर दिया है। उन्होंने अपने फैंस के साथ एक पोस्ट साझा क‍िया है जो आप देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AMRITA RAO???????? (@amrita_rao_insta) on

जी दरअसल इस पोस्ट के माध्यम से अमृता राव ने खुलासा क‍िया है क‍ि वह 9 महीने की प्रेग्‍नेंट हैं और जल्‍द ही उनका बेबी इस दुनिया में आने वाला है। आप देख सकते हैं अमृता ने अपने बेबी बंप और पति आरजे अनमोल के साथ एक तस्‍वीर साझा की है। वहीँ इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा है, 'सरप्राइज सरप्राइज।। मैं 9 महीने की प्रेग्‍नेंट हूं।।। अपने फैंस और दोस्‍तों के साथ ये न्‍यूज शेयर करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हूं क्‍योंकि इतने लंबे समय से ये सच मैंने अपने पेट में छ‍िपा कर रखा था। लेकिन ये सच है। बेबी जल्‍द ही आने वाला है।।। ये मेरे, अनमोल और हमारे परिवार के लिए काफी मजेदार सफर रहा। शुक्रिया।।'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि 'मैं हूं न', 'व‍िवाह' जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में अमृता राव ने काम किया है और वह अपने काम के कारण सभी के दिलों में बसी हैं। अमृता ने साल 2016 में रेडियो जॉकी अनमोल से शादी की थी और अब दोनों के घर पहला बच्चा आने वाला है।

मुन्नवर राणा की बेटी का ऐलान- किसी भी सूरत में लागू नहीं होने देंगे CAA और NRC

'मस्तराम' के बाद अब इस वेबसीरीज में काम करेगी रानी चटर्जी

जानिए क्या है CHANGA APP, कैसे करतें है इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -