अपनी मासूमियत से फिर कहर ढा रही है अमृता राव
अपनी मासूमियत से फिर कहर ढा रही है अमृता राव
Share:

अपनी सहज मुस्कान और बेहतरीन अभिनय के जरिये ग्लैमर दुनिया में अपना नाम कमा चुकी अभिनेत्री अमृता राव एक बार फिर बड़े परदे पर आने के लिए सुर्खियों में है. हाल ही में अमृता राव एक जुलरी ब्रांड की एंबेस्डर बन गई हैं जिसके चलते अमृता ने अपने नए ब्रांड के लिए फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट की कुछ तस्वीरें अमृता ने सोशल मीडिया पर शेयर की जो जमकर वायरल हो रही है. ख़ास बात यह है कि, इन तस्वीरों में अमृता बेहद ही खूबसूरत और मासूम लग रही है.

बता दे कि अमृता ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'इश्क-विश्क' से की थी इस फिल्म में वह अभिनेता शाहिद कपूर के साथ नजर आई थी. इस फिल्म के बाद अमृता और शाहिद ने फिल्म 'विवाह' में काम किया जो उस समय की सबसे सुपरहिट फिल्म थी, यही नहीं बल्कि, विवाह में अमृता-शाहिद की जोड़ी इतनी हिट रही कि शाहिद की उस दौरान रहीं गर्लफ्रेंड करीना कपूर तक सीमित हो गई थी. फ़िल्मी दुनिया के बाद अमृता ने छोटे परदे की ओर अपना रुख कर लिया. वह सीरियल 'मेरी आवाज ही मेरी पहचान है' में नजर आई.

इसके बाद अमृता गुपचुप तरीके से साल 2016 में रेडियो जॉकी अनमोल के साथ शादी के बंधन में बंध गई. ख़ास बात यह है कि, अमृता के फैंस भी उन्हें बड़े परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. अब देखना ये होगा कि अमृता कब एक बार फिर से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाली है.

ये भी पढ़े

इन कारणों से भारत में फिल्मों का सालाना टर्नओवर रहता है कम

'बैक टू डैड' से हर युवा को सीख लेनी चाहिए- जॉनी लीवर

सबसे ज्यादा मूवीज देने के बाद भी पीछे क्यों है भारत

माइली सायरस को लेकर गायक एल्टन जॉन का बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -