साफ़ -सुथरी छवि के लिए मशहूर हैं अमृता राव, सलमान के साथ काम करने से कर चुकीं हैं इंकार
साफ़ -सुथरी छवि के लिए मशहूर हैं अमृता राव, सलमान के साथ काम करने से कर चुकीं हैं इंकार
Share:

फिल्म 'विवाह' में नजर आईं अमृता राव को भला कौन भूल सकता है। अमृता राव ने अपनी क्यूटनेस से लेकर अपनी अदाओं तक से फैंस को दीवाना बनाया है। आज अमृता राव का जन्मदिन है। आज अमृता राव अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं। अमृता राव को आप सभी ने 'इश्क-विश्क', 'मैं हूं ना', 'जॉली एल एल बी' जैसी फिल्मों में देखा होगा। इन सभी फिल्मों में अपने अभिनय से उन्होंने लोगों का दिल जीता लेकिन अब वह फिल्मों से दूर हैं। वैसे हिंदी फिल्मों के बाद उन्होंने तेलुगू सिनेमा में भी काम किया और फिर शादी कर ली। आप सभी को यह जानकर हैरानी होगी कि अमृता ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया था।

इसकी वजह भी बहुत दिलचस्प थी। जी दरअसल उन्हें सलमान की बहन का किरदार ऑफर हुआ था और इसी के चलते उन्होंने इंकार कर दिया। जी दरअसल अमृता राव को सूरज बड़जात्या की फिल्म 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान की हीरोइन नहीं बल्कि बहन के किरदार का ऑफर आया था जिसे अमृता ने मना कर दिया और बाद में उस किरदार को स्वरा भास्कर ने निभाया था। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अमृता राव को विवाह फिल्म 4 घंटे के इंटरव्यू के बाद मिली थी। जी दरअसल फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने अमृता से मुंशी प्रेमचंद की एक किताब पढ़ने के लिए कहा था क्योंकि वह अमृता की हिंदी चेक करना चाहते थे।

आप जानते ही होंगे विवाह सुपरहिट फिल्म रही थी। अमृता ने साल 2016 में शादी कर अपना घर बसा लिया था। उन्होंने आरजे अनमोल से शादी कर ली और अब एक बेटे की माँ है। कहा जाता है अमृता को फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाने के ऑफर आए थे जिन्हे उन्होंने न कर दिया और फिल्म फिल्मों से दूर हो गई। आप सभी ने आखिरी बार अमृता को फिल्म ठाकरे में नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ देखा होगा। अमृता ने शुरू से ही फिल्मों में बोल्ड सीन, किसिंग सीन, इंटिमेट सीन, बिकिनी और छोटे कपड़ों वाले सीन नहीं किए और यही वजह रही कि वह साफ़-सुथरी छवि बनाने में कामयाब रहीं।  

कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा का बड़ा बयान, बोले- ‘जिस दिन मांगा जाएगा इस्तीफा, उसी दिन दे दूंगा'

UP: राज्यपाल से मीटिंग के बाद बोले राधामोहन सिंह- 'सही वक्त पर सीएम योगी लेंगे फैसला'

'घर-घर राशन योजना' पर लगी रोक, तो बोले सीएम केजरीवाल- प्रधानमंत्री जी आज मैं बहुत व्यथित हूं आज मुझसे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -