अमृता राव को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं
अमृता राव को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत बाला अमृता राव का आज जन्मदिन है. अभिनेत्री अमृता का जन्म 17 जून 1981 में मुंबई में हुआ. इनके पिता दीपक राव एक मशहूर एड एजेंसी के मालिक हैं. इनकी बहन प्रीतिका राव एक एक एक्ट्रेस हैं. उन्होंने टीवी शो बेइंतहां से टेलीविजन पर डेब्यू किया. अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. उन्होंने अपने पिता की एड एजेंसी के लिए 17 साल की उम्र से मॉडलिंग की.बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस में शुमार अमृता राव को फिल्म इंडस्ट्री में पहचान फिल्म विवाह में निभाए पूनम के किरदार से मिली.

इस फिल्म की सक्सेस के बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री के नेशनल स्टार्स की लिस्ट में शामिल भी किया गया. इसके अलावा उन्हें 13वें स्टार स्क्रीन अवॉर्ड में बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया. हालांकि अमृता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म अब की बरस (2002) से की. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एवरेज ही साबित हुई. अमृता ने अपनी स्कूलिंग केनोसा कॉन्वेंट गर्ल्स स्कूल से की. सोफिया कॉलेज से अमृता ने साइक्लोजी में ग्रेजुएशन किया. अमृता ने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू कर दी थी इसी वजह से वह आगे की पढ़ाई नहीं कर पाईं.

अमृता ने पढ़ाई छोड़ मॉडलिंग और फिल्मों में करियर बनाने की सोची. अमृता ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आर जे अनमोल के साथ इस साल 15 मई को गुपचुप तरीके से शादी कर ली. अमृता की इस गुपचुप शादी ने बॉलीवुड में खूब सुर्खियां बटोरी. हालांकि अमृता ने अपनी शादी की कोई सूचना नहीं दी. अमृता के पति अनमोल ने ट्विटर पर अपने अकाउंट पर फैंस के साथ यह जानकारी शेयर की थी. उन्होंने ट्वीट कर बाताया था कि 7 वर्षों के लंबे रिलेशनशिप के बाद मैं और अमृता शादी के बंधन में बंध ही गए. इस खबर के बाद फिल्मी गलियारों में उनकी शादी को लेकर चर्चा शुरू हो गई थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -