सेक्स रैकेट में फंसने पर बोली अमृता धनोआ- 'अरहान ने मुझे फंसाया है...'
सेक्स रैकेट में फंसने पर बोली अमृता धनोआ- 'अरहान ने मुझे फंसाया है...'
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आए अरहान जब शो में थे तब उनकी एक्स लवर अमृता धनोआ ने उनपर काफी आरोप लगाए थे और अब एक बार फिर उन्होंने अरहान पर आरोप लगाया है. जी दरअसल, अमृता धनोआ के आरोपों के कारण नेशनल टेलीविजन पर अरहान खान को लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी और ऐसी खबरें भी आईं थीं कि अरहान खान ने अमृता धनोआ से 5 लाख रुपये उधार लिए थे, जो आजतक उन्होंने नहीं लौटाए हैं। इसी के कारण अमृता ने उन्हें गिरफ्तार करवाने का फैसला लिया था लेकिन शो से अरहान के निकलते ही सब उल्टा हो गया. जी दरअसल बीती रात अमृता धनोआ खुद पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर ली गईं।

एक खबर सामने आई है जिसके मुताबिक़ मुंबई पुलिस ने अमृता धनोआ और ऋचा सिंह को एक 5 सितारा होटल से गिरफ्तार किया और ऐसा बताया जा रहा है कि इन पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप है। वहीं अब इस पूरे मामले पर अमृता धनोआ का कुछ और ही कहना है। अमृता ने हाल ही में इसमें एक्स-बॉयफ्रेंड अरहान खान को घसीटा है. उन्होंने कहा अरहान उन्हें फंसाने की फिराक में है. जी हाँ, अमृता धनोआ ने कहा, 'मुझे फंसाया जा रहा है। यह रेड पहले से प्लांट थी और मुझे पता है यह सब अरहान ने किया है। पुलिस ने सिचुएशन का गलत अंदाजा लगाया है। हम एक नॉर्मल पार्टी कर रहे थे और मैंने उन्हें यह बताने की भी कोशिश की।'

इसी के साथ जब अमृता धनोआ से पूछा गया कि क्या उन्हें गिरफ्तार किया गया था तो उन्होंने कहा, 'नहीं, हमने सभी प्रूफ दिखाए और पुलिस ने हमारी बात पर भरोसा किया। और ऋचा सिंह कौन है ? वहां कोई भी ऋचा सिंह नहीं थी।' जी दरअसल इस समय अमृता यह दावा कर रही हैं कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया था, लेकिन एक खबर के मुताबिक वो पुलिस स्टेशन में मौजूद थीं।

दर्दनाक हादसा: बस और ट्रेक्टर की भिड़ंत, शिकार हुए 30 से अधिक की मौत...

यहाँ जानिए आज का पंचांग, शुभ और अशुभ मुहूर्त

जानें गुजरात के अंतरराष्ट्रीय पतंग महोत्सव के बारें में....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -