इस एक्ट्रेस के ससुर निकले कोरोना पॉजिटिव
इस एक्ट्रेस के ससुर निकले कोरोना पॉजिटिव
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि इस समय कोरोना वायरस ने सभी के होश उड़ा रखे हैं लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा के घर पर भी कोरोना वायरस ने एक सदस्य को शिकार बना लिया है. जी दरअसल अमृता अरोड़ा के ससुर हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. इसी के साथ हम यह भी बता दें कि इस खबर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने खुद सामने आकर पूरी बात बताई है. हाल ही में अमृता अरोड़ा ने बताया है कि उनके ससुर की हालत अब कैसे ही और ये भी बताया कि वो कोरोना की चपेट में आखिर कैसे आए.

जी दराल एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने हाल ही में खुद बताया है कि ''कोरोना पॉजिटिव पाए गए उनके ससुर की हालत अब कुछ ठीक है.'' केवल इतना ही नहीं एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट में सामने आया है कि इस वक्त अमृता अरोड़ा के परिवार के साथ-साथ उनके घर पर काम करने वाले कर्मचारी भी क्वारंटाइन में हैं. वहीं इस रिपोर्ट की मानें तो अमृता अरोड़ा ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि ''हां, कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, लेकिन अब रिकवर कर रहें हैं. वो पहले से स्वस्थ हैं और उम्मीद है सब ठीक हो जाएगा.'' केवल इतना ही नहीं रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि ''अमृता ने अपने ससुर के कोरोना संक्रमण के पीछे संभावित कारण भी बताया है.''

हाल ही में अमृता ने कहा- ''उन्हें ये इन्फेक्शन एक नर्स के संपर्क में आने के बाद हुआ था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.'' इस समय सबसे अच्छी बात यह है कि ''अब उनकी हालत में सुधार है. हम भी उनके जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं.'' वैसे ऐसी भी खबरें आईं हैं कि जिस बिल्डिंग में मलाइका अरोड़ा रहती हैं उसी इमारत की छठवी मंजिल पर अमृता अरोड़ा का परिवार भी रहता है और ये केस सामने आने के बाद मलाइका अरोड़ा की पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया था.

रॉकस्टार बोलकर टाइगर ने दी दिशा को जन्मदिन की बधाई

12वी तक चेहरे पर दिशा ने नहीं लगाया साबुन, यह चीज है उनकी खूबसूरती का राज

नयी तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं करिश्मा, लोगों ने पूछा- 'सिर में dandruff है क्या'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -