अपने बर्थडे पर अमृता ने मुँह में लिया ये...
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने अभी हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया. गोवा में हुए इस बर्थडे सेलिब्रेशन में अमृता की बहन मलाइका अरोड़ा, दोस्त करीना कपूर और करिश्मा कपूर के साथ कुछ अन्य करीबी दोस्त यार भी शामिल थे. लेकिन इस जश्न के माहौल में कुछ ऐसा हो गया जिसको ले सोशल मीडिया पर बवाल मचा हुआ है. लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे है. कुछ लोग भद्दे कमेंट कर अपना गुस्सा जाता रहे है तो कुछ लोग इस वाकये का पूरा मजा भी लूट रहे है. अब सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर ऐसा हुआ क्या जो लोगों के अंदर इतनी आग लगी हुई है.

तो चलिए आपको बताते है कि आखिर अमृता के बर्थडे वाली रात हुआ क्या? दरअसल, अमृता के बर्थडे पर उनके दोस्तों की तरफ से एक स्पेशल केक बनवाया गया था. सारा बवाल इस केक की वजह से ही है. उनके इस केक का वीडियो पिंकविला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में अमृता जिस केक को काटती नजर आ रही हैं उसमे पेनिस(लिंग) बना हुआ था.

हालांकि दोस्तों के बीच ऐसा मजाक चलता है बोल कर बात को टाला जा सकता था लेकिन बात सिर्फ इतनी ही होती तब..इस वायरल हो रहे वीडियो में दिखा रहा है कि अमृता केक पर बने पेनिस को अपने मुँह से आचमन करा रही थी. फिर क्या था..ये वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया.

तो चलिए आप भी देखें ये वीडियो और अपनी भावनाये भी व्यक्त करें...

 

इन अविष्कारों की नहीं थी कोई आवश्यकता, खुद ही देख लीजिये

स्कूल में हुआ प्यार तो स्कूल बस में अपनी जिंदगी गुजार रहा है ये कपल

वैलेंटाइन डे के पहले इन स्पेशल दिनों को जरूर करे सेलिब्रेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -