डेब्यू से पहले यह काम अवॉयड कर रही हैं सारा
डेब्यू से पहले यह काम अवॉयड कर रही हैं सारा
Share:

अक्सर यह देखा जा रहा है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स से ज्यादा उनके बच्चे लाइम लाइट का हिस्सा बन रहे हैं. शाहरुख खान के बच्चे हों या बोनी कपूर की बेटियां, और अब तो सैफ की बेटी भी अपनी आगामी फिल्म के कारण चर्चा में आने लगी है. बता दें कि सैफ की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'केदारनाथ' से अपना डेब्यू देने जा रही हैं. अपनी बेटी के डेब्यू को लेकर उनकी माँ अमृता सिंह भी काफी फ़िक्र में नज़र आ रही हैं और अपनी बेटी को हर तरह से गाइड कर रही हैं.

घर के बाहर भी सारा ज्यादातर अपनी माँ के साथ ही नज़र आती हैं. अमृता, सारा के करियर से जुड़े सारे फैसले लेने में उनकी मदद करती नज़र आ रही हैं. अपनी बेटी के करियर को ध्यान में रखते हुए अमृता और करण जौहर ने उनसे कहा है कि, जब तक वह अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं दे देती वह किसी भी ब्रांड इंडोर्समेंट को साइन न करें. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही सारा को रोहित शेट्टी की अगली फिल्म में काम मिल चूका है.

रोहित शेट्टी ने अपनी आगामी फिल्म 'सिम्बा' के लिए रणवीर सिंह के साथ सारा को साइन किया है. इसी से सम्बंधित खबरें यह भी हैं कि रणवीर के साथ साम करने के बाद सारा की डिमांड और बढ़ जाएगी. और यदि 'केदारनाथ' के साथ ही 'सिम्बा' भी रिलीज़ होती है, तो सारा को रातों रात एक बड़ी स्टार बनने से कोई नहीं रोक सकता. फिलहाल वह अपनी माँ और करण जौहर के नक़्शे-कदम पर चल रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अमिताभ ने प्रोड्यूसर्स के जोड़े हाथ, कहा "मेरी फिल्म रिलीज़ कर दो..."

पहली फिल्म के लिए इस अभिनेत्री को मिला था हमबिस्तर होने का ऑफर

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रही हैं यामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -