माँ के लिए ख़ास टैटू बनवाने जा रहे हैं अमृत मान
माँ के लिए ख़ास टैटू बनवाने जा रहे हैं अमृत मान
Share:

हाल ही में पंजाबी एक्टर एक्टर के साथ ही एक मशहुर गायक अमृत मान ने एक खुलासा किया है. जी दरअसल वह एक टैटू बनवाने वाले हैं. आपको पता हो उन्होंने बीते दिनों ही अपनी मां को खो दिया है. ऐसे में आप सभी को हम यह भी बता दें कि उनकी माँ उनके बहुत करीब थी और वह इस बारे में हमेशा उल्लेख किया करते थे. अब इसी क्रम में उन्होंने अपनी एक इच्छा बताई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Amrit Maan (@amritmaan106) on

जी दरअसल अमृत ने अपना पहला टैटू बनवाने की इच्छा जताई और जो टैटू वह बनवाने वाले हैं उसकी तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी साझा किया. आप देख सकते हैं उन्होंने अपनी मां का एक खूबसूरत स्केच साझा किया और लिखा, "This will be my First Tattoo...plz recommend kaun bna sakda  thanx @akash_randhawa_arts for this special one..Miss you MAA" इसी के साथ वह इसमें दिखाई दे रहे हैं. वैसे उन्होंने हाल ही में आसी ओह हन्ने आ नामक एक गीत जारी किया था.

इस गाने को लोगों ने जमकर प्यार दिया. आपको याद हो तो अमृत मान ने अपने गायन करियर की शुरुआत 2014 में की थी और उनका पहला गाना जट्ट फायर कर्दा दिलजीत दोसांझ ने गाया था. इस गाने को लून ने खूब पसंद किया था. गाना बहुत हिट हुआ था. वहीं इस गाने के बाद, अमृत मान के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा गया और उन्होंने कई सुपर हिट गाने लिखे हैं. जिनमे यार जुन्डी दे, हाँ कर गई और भी बहुत से गीत शामिल है. फिलहाल उनके फैंस उनका नया टैटू देखने के लिए उत्साहित हैं. सभी उनसे जल्द टैटू बनवाने के लिए कह रहे हैं.

7 अगस्त को शादी के बंधन में बंधने जा रही है यह पंजाबी अदाकारा

जन्मदिन पर मनिंदर बुट्टर ने किया 'तेरी मेरी लड़ाई' गाने की रिलीज डेट का खुलासा

रुबीना बाजवा को याद आया बचपन, शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -