फ़िल्मी दुनिया से दूर इस फील्ड में माहिर हैं 'मोगेम्बो' की बेटी
फ़िल्मी दुनिया से दूर इस फील्ड में माहिर हैं 'मोगेम्बो' की बेटी
Share:

बॉलीवुड के खूंखार विलेन कहे जाने वाले अमरीश पूरी ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. उनकी दमदार एक्टिंग को कोई नहीं भूल सकता. बॉलीवुड की लगभग सभी फिल्मों में उन्होंने के खलनायक का किरदार निभाया है. फिल्मों में 'मिस्टर इंडिया', 'नगीना', 'नायक', 'दामिनी' और 'कोयला' इन फिल्मों से इन्हें खास जाना जाता है. फिल्मों में हीरो हो ना हो लेकिन विलेन के रूप में इन्हें देखने का आनंद ही कुछ और होता था. इन्होने करीब 400 फिल्मों में काम किया है जिसके बाद तो इन्हें भूल पाना ही मुश्किल है. तो आइये अब हम बात करते हैं उनकी बेटी की जो लाइम लाइट से दूर हैं.

दरअसल, अमरीश पूरी की एक ही बेटी है जिसका नाम है नम्रता पूरी जो काफी सिंपल हैं और लाइम लाइट से दूर ही रहती हैं. अमरीश पूरी के फैंस ये चाहते हैं उनकी बेटी भी बॉलीवुड में कदम रखे. लेकिन किसी और ही फील्ड में हैं. लेकिन ये देखा का सकता है उन्हें फ़िल्मी दुनिया में कोई इंटरेस्ट नहीं है बल्कि वो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर और साथ ही कॉस्ट्यूम डिजायनर भी हैं. आपको बता दें नम्रता की शादी हो चुकी है और उनकी भी एक बेटी है.

अमरीश पूरी का एक बेटा भी है जिसका नाम राजीव पूरी है. राजीव अपने बिज़नेस में काफी व्यस्त रहते हैं और लाइम लाइट से वो भी दूर हैं. यानी जितने पॉपुलर अमरीश पूरी थे उतने ही लाइम लाइट से दूर हैं उनके बच्चे जो अपनी लाइफ में व्यस्त हैं.

इस एक्टर का खून पीने से मर जाते थे मच्छर

आप भी बन सकते हैं 'संजू'

 

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -