अमरिंदर सिंह के मंत्री ने माँगा सिद्धू का इस्तीफा, बोले- कांग्रेस का आलाकमान करे कार्यवाही
अमरिंदर सिंह के मंत्री ने माँगा सिद्धू का इस्तीफा, बोले- कांग्रेस का आलाकमान करे कार्यवाही
Share:

चंडीगढ: पंजाब में सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के कैबिनेट मंत्री ने नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तीफा माँगा है. पंजाब सरकार के मंत्री साधू सिंह धर्मसोत ने अपनी ही सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू से इस्तीफा देने के लिए कहा है. धर्मसोत ने कहा है कि सिद्धू भाजपा से कांग्रेस में शामिल हुए थे, अब कहां जाएंगे? धर्मसोत ने कहा है कि सिद्धू के इस्तीफे की मांग कांग्रेस पार्टी की बैठक में उठाई जाएगी. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस हाईकमान को सिद्धू पर कार्रवाई करनी चाहिए.  उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब कांग्रेस मामलों की प्रभारी आशा कुमारी पर अमृतसर लोकसभा सीट से उन्हें टिकट नहीं दिए जाने का आरोप लगाया था. सिद्धू ने अपनी पत्नी के आरोप का समर्थन करते हुए कहा था कि वे कभी ‘‘झूठ नहीं बोलती है.’’ 

वहीं जब सिद्धू से यह सवाल किया गया था कि मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कौर के आरोपों का खंडन किया है तो उन्होंने 16 मई को कहा था, ‘‘मेरी पत्नी के पास इतनी शक्ति और नैतिक अधिकार है कि वह कभी झूठ नहीं बोलेगी और यही मेरा जवाब है.’’ वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रविवार को सिद्धू पर चुनाव से ऐन पहले अपनी ‘‘गैरजिम्मेदाराना हरकत’’ से कांग्रेस को क्षति पहुंचाने का आरोप लगाया है.

शिवसेना का दावा, 23 मई तक नहीं टिक सकेगा विपक्ष का गठबंधन

विजयवर्गीय को मिला कांग्रेस का जवाब- अपनी चिंता करें

एग्जिट पोल: आंध्र प्रदेश में रोचक हुई चुनावी जंग, कहीं नायडू आगे तो कहीं YSR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -